Friday , November 24 2017
Home / मनोरंजन / थोड़ी सी क्यूट,थोड़ी सी करारी आमिर की सीक्रेट सुपरस्टार
PC: Kodmedia

थोड़ी सी क्यूट,थोड़ी सी करारी आमिर की सीक्रेट सुपरस्टार

आज आमिर खान और जायरा वसीम की बहुचर्चुत फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ रिलीज हो चुकी है। फिल्म में जायरा वसीम 15 साल की लड़की का किरदार निभा रही हैं। आमिर की ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ छोटे शहर की ऐसी लड़की की कहानी है जो अपने सपनों को परिवार में रिस्ट्रिक्शन्स होते हुए भी पूरा करती है। उसके घर में उसके पिता को गाना पसंद नहीं हा, लेकिन वह दुनिया की मशहूर गायिका बनना चाहती है।

निश्चित तौर पर उसकी यह यात्रा इतनी आसान नहीं होती। उसके लिए खुद पिता रास्ते की रुकावट बनते हैं। लेकिन इसके बावजूद जायरा घबराती नहीं है और अपनी पहचान छुपाकर और चेहरे पर हिजाब पहनकर यूट्यूब पर गाने अपलोड करती है। वीडियो को शेयर करते हुए वह अपना नाम बताने से मना कर देती है। यूट्यूब की वजह से वो एक रातोंरात फेमस हो जाती।

आमिर ‘दंगल’ के बाद अब जायरा के साथ फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ में स्पेशल अपीयरेंस में नजर आये, इसमें फिल्म में आमिर का लुक अपने बाकी लुक्स से काफी अलग है। इसको लेकर आमिर के फैंस उन्हें इस फिल्म में देखने को बेताब हैं। वहीं बात करें जायरा के परफॉर्मस की तो यकीनन जितना जायरा अपनी पिछली फिल्म दंगल में जबरदस्त एक्टिंग करती हुई नजर आईं थीं इस फिल्म में भी उन्होंने अपनी अदाकारी के माध्यम से जान डाल दी है। जायरा के चेहरे पर वह 15 साल की बच्ची की मासूमियत नजर आ रही है, जो आपका दिल आसानी से जीत लेगी।

आमिर ने तो टीजर रिलीज के दौरान ही फिल्म को सुपरहिट करार दे दिया था। नितेश तिवारी के निर्देशन में बनी दंगल में जहां दोनों पिता और बेटी के रोल में थे। वहीं सीक्रेट सपरस्टार में उनका किरदार गुरु और शिष्य का है। इस बात में कोई दो राय नहीं है कि आमिर खान बच्चों के साथ अच्छी केमिस्ट्री शेयर करते हैं। इसका उदाहरण तारें जमीन पर है।

रेटिंग:5/4

About Md. Muzammil

Check Also

बाल दिवस: बच्चों ने रन फाॅर चिल्ड्रेन में भाग लिया