Friday , November 24 2017
Home / लेटेस्ट न्यूज / जानिए किन लोगों के लिए बना है ये ‘अचारी कंडोम’!

जानिए किन लोगों के लिए बना है ये ‘अचारी कंडोम’!

नई दिल्ली: कंडोम के बारे में आप कई फ्लेवर्स के बारे में सुना होगा. कंडोम बनाने वाली कंपनियां बहुत से फ्लेवर्स में कंडोम का प्रोडक्शन करती हैं. स्ट्रॉबेरी से लेकर कॉफी तक कई तरह के कंडोम आज बाजार में मिलती है.लेकिन क्या कभी आपने कंडोम में अचारी फ्लेवर के बारे में सुना है.अगर नही सुना है तो हम आपको बताने जा रहे है अचारी कंडोम के बारे में. जी हां, कंडोम बनाने वाली कंपनी मेनफोर्स इंडिया कंडोम के फ्लेवर में देसी तड़का लगाते हुए एक कंडोम लॉन्च करने वाली है. कंपनी ने अपने फेसबुक पेज पर ‘अचारी फ्लेवर’ कंडोम का विज्ञापन भी पोस्ट किया है.

फेसबुक  पर कैप्शन लि‍खा गया है कि अगर आप अचार खाना पसंद करते हैं तो खुद को टैग करें. विज्ञापन में ये भी कहा गया है कि अचारी कंडोम उन लोगों के लिए जो परांठा और अचार को बहुत टेस्टी से खाते है. इस ऐड में एक तरफ जहां कंडोम का बॉक्स दिया हुआ है वहीं फोटो में नीचे की तरफ अचार का बाउल रखा है और टॉप पर परांठा बनाया हुआ है

बता दें,मेनफोर्स इंडिया कोई भी कंडोम लॉन्च करने से पहले उसी थीम पर अपना विज्ञापन देती है. लेकिन वे उन डेज को भी सेलिब्रेट करना नहीं भूलती जो कि लवर्स के लिए खास हैं. जैसे इंटरनेशनल किसिंग डे.

बहरहाल, लोगों को देसी चीजें बहुत पसंद आती है लेकिन सोचने वाली बात ये है कि कंडोम में अचारी फ्लेवर क्या सबको पसंद आयेगा. अचारी कंडोम की जानकारी के बाद ये खबर सोशल मीडिया पर खूब ट्रॉल की जा रही है.

कुछ लोग अचारी फ्लेवर को बहुत पसंद कर रहे हैं तो कहीं लोग इसका बहुत मजाक उड़ा रहे हैं जबकि कुछ लोग ऐसे भी हैं जिसे कंडोम के फ्लेवर से कोई फर्क नहीं पड़ता.

 

About Md. Muzammil

Check Also

बाल दिवस: बच्चों ने रन फाॅर चिल्ड्रेन में भाग लिया