Friday , February 22 2019
Home / मनोरंजन / बॉलीवुड के शंहशाह अमिताभ बच्चन ने ट्विटर को कहा ‘अलविदा’
After 2599 days of being active, Amitabh Bachchan says goodbye to Twitter

बॉलीवुड के शंहशाह अमिताभ बच्चन ने ट्विटर को कहा ‘अलविदा’

मुंबई: लंबे समय से बॉलीवुड के शंहशाह अमिताभ बच्चन के ट्विटर पर लाखों करोड़ो फॉलोअर्स है. अमिताभ ट्व‍िटर पर सबसे अधकि फॉलो करे जाने वाले स्‍टार थे और शाहरुख दूसरे नंबर पर. लेकिन अब फैंस को ट्विटर पर अमिताभ बच्चन के दीदार नहीं होगें ना ही उनके किसी ट्वीट से रूबरू हो पाएंगे. बिग बी ने आज माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट ट्विटर से हमेशा के लिए गुडबाय कह दिया है. हालांकि उन्होंने अपना ट्वीटर अकाउंट डिलीट नहीं किया है लेकिन वो अब इस पर सक्रिय नहीं होंगे. बिग बी ने अपनी फिल्म ‘हम’ से एक तस्वीर साझा की है जहां एक सीन में वो दुश्मन का गला दबा रहें है. इस फोटो के साथ अपने आखिरी ट्वीट में कही बिग बी की ये बात बिलकुल सही बैठ रही हैं.

 

बिग बी के अनुसार, ट्विटर ने उनके फॉलोअर्स की संख्या कम कर दी है. हालांकि ये बात उन्होंने मजाक में कही. इस ट्वीट के साथ, ट्विटर और अभिनेता के बीच 2599 दिन की लंबी दोस्ती आखिरकार खत्म हो गई. अगर आपको नहीं पता तो हम आपको बताते हैं कि अभिनेता अमिताभ बच्चन अपने ट्वीट्स के शुरुआत में हमेशा एक नंबर लिखते है जो उन दिनों को दर्शाती है, जितने दिन वह ट्विटर पर रहे हैं. इस मामले में, अमिताभ का यह 2599 दिन था और हर ट्वीट के साथ अमिताभ अपनी तस्वीरों को फैंस के साथ साझा करने के लिए भी प्रसिद्ध थे, भले ही वह अपने जन्मदिन की हो या फिर किसी और को बधाई देने के लिए.

फैंस ने उनके हर अंदाज को पंसद किया. इसी साल तीन जनवरी को सुपरस्टार शाहरुख खान के ट्विटर पर प्रशंसकों की संख्या 3.2 करोड़ के पार हो गई थी. शाहरुख ने इस पर ट्वीट किया था, “सबको नए साल की शुभकामनाएं. सब रहो खुश और आबाद और 3.2 करोड़ के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद. ताजा आंकडों के मुताबिक अमिताभ के प्रशंसकों की संख्‍या 39,901,349 है, तो शाहरुख खान के प्रशंसकों की संख्‍या 32,939,375 है. देखा जाए तो दोनों के फॉलोअर्स में बहुत अंतर नहीं है हो सकता अगले कुछ दिनों में अमिताभ बच्चन फ‍रि से ट्विटर पर दिखाई दें.

About RITESH KUMAR

Check Also

तूफानी दौरा, ग्रामीणों की समस्याओं को सुने

विकाश कुमार (बिसनुटीकर)  लोकप्रिय विधायक राजकुमार यादव ने तिसरी के कर्णपुरा, कानिचिहार,गोलगो, मनसाडीह,दुलियाकरम,दानोखुट्टा,जमामोसहित कई गांवों …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *