Saturday , August 19 2017
Home / देश / अपराध / आखिर अखिलेश को वोट क्यों दें?

आखिर अखिलेश को वोट क्यों दें?

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश में इस समय चुनावी माहौल देखने को मिल रहा है, केंद्र सरकार से लेकर राज्य सरकार तक सबने अपनी ताकत लगा दी है और सभी अपने पूर्ण बहुमत की बाते करते है. चुनाव का टक्कर बीजेपी, बसपा, सपा इनमे ही सीमित है लेकिन राज्य में मौजूद अन्य पार्टियाँ भी लगी हुई है .

लोगो को कहना है कि उत्तर प्रदेश में समाजवादी सरकार ने गुंडागर्दी, बलात्कार, अपहरण जैसी घटनाओ का ही काम किया है इसके अलावा और कोई भी विकास नजर नही आता, जहां अखिलेश अपने भाषण में बोलते है कि हमने बिजली, पानी, सड़क सब सही किया है वही ग्रामीण क्षेत्र के लोग कहते है कि इनके सारे दावे झूठे है.

वर्तमान समय में आप उत्तर प्रदेश में जायेंगे तो आपका मुसीबतों का सिलसिला शुरू होता दिखाई देगा. न ही आपको वहां सही बिजली मिलेगी न ही कोई साधन, सड़को का तो जिक्र करना ही लाजमी बनता है.

आप राजधानी दिल्ली से निकलिए बागपत की तरफ आपको दिल्ली सीमा खत्म होते ही ऐसी सड़के मिलेगी कि आप परेशान हो जायेंगे इधर एम्बुलेंस तो जा ही नही सकती. बिजली दिन में केवल 12 घंटे ही रहती है और अगर हम पानी की बात करे तो पीने का पानी ऐसे मिलता है कि उसमे बदबू ही बदबू मिलेगी.

बात करते है सुरक्षा की अब यहाँ महिला ही नही पुरुष भी डर के साए में जीते है, अभी हाल में हुए महिला के साथ छेड़खानी ने तो सारी सुरक्षा की पोल खोलकर रख दी, दिनदहाड़े बीच सड़क पर उसकी इज्जत लूट ली गयी और आरोपी आज भी शान से घूमते नजर आ रहे है. सरकार के मंत्री रहे गायत्री प्रजापति ने बलात्कार किया और आजादी से घूम रहा है अभी तक पुलिस पकड़ नही पाई और इतना ही नही उनके समर्थन में मुख्यमंत्री ने गायत्री की तरफ से जाकर सबसे वोट भी मांगे.

अब प्रदेश में सब सुरक्षित कैसे समझे खुद को ये सोचने का विषय बन गया है.

About आकाश रबीन्द्र शुक्ला

Special correspondent in Asian news international(ANI) and Young journalist at www.khabarondemand.com

Check Also

शहीद उमर फयाज को श्रद्धांजलि, कश्मीर में स्कूल का नाम फयाज पर

आतंकियों के निशाने पर आकर शहीद हुए लेफ्टिनेंट उमर फयाज को सेना ने स्वतंत्रता दिवस …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *