Friday , October 19 2018
Home / मनोरंजन / तन भगत का महिला के साथ चैट का स्क्रीनशॉट वायरल, बीवी से मांगी माफी

तन भगत का महिला के साथ चैट का स्क्रीनशॉट वायरल, बीवी से मांगी माफी

बॉलीवुड एक्टर नाना पाटेकर पर तनुश्री यौन शोषण के आरोप लगाने से हर कोई हैरान रह गया. जिसके बाद #Metoo कैंपेन के तहत कई ऐसे मामले सामने आए. लेकिन हाल ही में हुआ एक खुलासा किसी फिल्म स्टार का नहीं बल्कि लेखत चेतन भगत का हुआ है. दरअसल चेतन भगत का एक स्क्रीनशॉट जमकर वायरल हो रहा है. यह बातचीत का यग स्क्रीनशॉट एक महिला ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

स्क्रीनशॉट वायरल होने पर चेतन भगत ने फेसबुक पोस्ट डालकर माफी मांगी है. उन्होंने गलती को स्वीकारते हुए कहा है कि उस घटना के लिए चेतन को काफी दुख है. इसके साथ ही चेतन ने आगे लिखा कि इसके लिए मैं माफी चाहता हूं लेकिन यह स्क्रीनशॉट काफी पुराना है. चेतन भगत ने पोस्ट में बताया कि वे महिला उन्हें बेहद अच्छी लगीं थी. वे अच्छी इंसान होने के साथ सबसे अलग थीं.

चेतन भगत ने आगे कहा कि मुझे मालूम था कि मैं शादीशुदा हूं और इस तरह के एहसास के साथ किसी भी रिश्ते के ओर आगे नहीं बढ़ सकते थे. चेतन भगत ने आगे कहा कि लेकिन उस महिला के साथ उन्हें एक खास कनेक्शन महसूस होता था. बता दें कि स्क्रीनशॉट वायरल होने के बाद पोस्ट में चेतन भगत ने पत्नी अनुषा से माफी मांगी.

वायरल स्क्रीनशॉट

इसके साथ ही चेतन भगत ने पोस्ट में साफ किया कि उनके और महिला के बीच कुछ भी आपत्तिजनक या शारीरिक नहीं था. चेतन ने बताया कि उनकी उस महिला से सालों से कोई मुलाकात नहीं हुई है, इसके साथ ही उन्होंने महिला का नंबर भी डिलीट कर दिया है.

About Web Team

Check Also

बधाई हो रिव्यूःइंतजार मत किजिए बस बधाई दे आईए

  मान लिजिए कि आपकी काँलेज खत्म हो गई। और नौकरी लग गई और अपनी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *