Tuesday , August 22 2017
Home / टेक्नोलॉजी / Aircel: 76 रूपए में 1GB डाटा, ऐसे उठाएं ऑफर का लाभ

Aircel: 76 रूपए में 1GB डाटा, ऐसे उठाएं ऑफर का लाभ

टेलिकॉम कंपनियों के बीच चल रही डाटा वार में एयरसेल नें भी अपनी छलांग लगा ली। कंपनी नें यूजर्स के लिए शानदार प्लान पेश किया है। इसके तहत यूजर्स को 76 रूपए में 1GB 3G डाटा दिया जाएगा जिसकी वैधता 10 दिन की होगी। यह ऑफर एयरसेल ऐप के जरिए दिया जाएगा।

एयरसेल की एक प्रेस रीलीज में कंपनी नें कहा कि, ‘ऑनलाइन रिचार्ज का ट्रेड बढ़ रहा है जिससे यूजर्स अपनें मुताबिक प्लान को चुन सकते हैं। ऐसे में हमनें मोबाइल ऐप के जरिए स्पेशल डाटा और कॉलिंग पैक्स लॉन्च किए हैं।’

कंपनी देगी फुल टॉकटाइम का ऑफर:

एयरसेल 86 रूपए में एक फुल टॉकटाइम प्लान भी दे रही है। इसके साथ ही 100 MB डाटा भी दिया जाएगा। यह ऑफर भी एयरसेल ऐप के द्वारा ही दिया जाएगा। कंपनी का आधिकारिक ऐप Aircel’s app- Aircel App- Recharge & Billpay को गूगल प्ले स्टोर ऐप ले डाउनलोड किया जा सकता है।

विश्लेषकों की मानें तो रिलायंस जियो नें भारतीय टेलीकॉम बाजार में कॉम्पटीशन बढ़ गया है। साथ ही मौजूदा कंपनियों को भी कम टैरिफ पेश करनें पर मजबूर कर दिया है। हर कंपनी अपनें यूजर्स को बांधे रहनें के लिए नए प्लान दे रही है।

पहले कर चुकें हैं डाटा प्लान में कटौती:

वही कंपनी नें इससे पहले अपनें एक डाटा प्लान की कीमत में कटौती की थी। कंपनी नें मात्र 24 रूपए में अपनें ग्राहको को 1GB डाटा देने की घोषणा की थी। फिलहाल यह ऑफर सिर्फ कुछ शहरो के ग्राहको के लिए जारी किया है जैसे- बिहार, झारखंड़, पंजाब, जम्मू कश्मीर, चेन्नई, कर्नाटक, आंध्रप्रदेश, ओडिसा, कोलकाता, और नॉर्थ ईस्ट शामिल है।
हालांकि ऑफर का लाभ उठानें के लिए ग्राहको को पहले 329 रूपए का रिचार्ज कराना पड़ेगा, जिसमें उन्हें 28 दिन की वैधता के साथ 2GB 3G डाटा दिया जाएगा। जैसे ही यह डाटा खत्म होगा, ग्राहक 24 रूरए देकर 2GB 3G डाटा का रिचार्ज करा सकता है।

About Jaya Dwivedi

Check Also

एयरटेल का बड़ा झोल: आधार लिंक करने के नाम पर कर रहा है ये फ्रॉड!

नई दिल्लीः आधार कार्ड से सिम कार्ड को लिंक करना अब जरुरी हो गया है …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *