Thursday , January 24 2019
Home / स्वास्थ्य / एके मिश्रा फाउंडेशन का निःशुल्क स्वास्थ्य शिविर का आयोजन 5 अगस्त को

एके मिश्रा फाउंडेशन का निःशुल्क स्वास्थ्य शिविर का आयोजन 5 अगस्त को

Pankaj kumar mistri

एके मिश्रा फाउंडेशन द्वारा 5अगस्त को मांडु में निःशुल्क स्वास्थ्य शिविर का आयोजन किया जाएगा. शिविर का स्थल मांडु के इचाकडीह पंचायत का आदर्श हाई स्कूल केदला होगा. इसमे कोई भी व्यक्ति पहुंचकर अपना मुफ्त इलाज व जांच करा सकता है. शिविर में हजारीबाग आरोग्यम सुपरस्पेशलिटी हॉस्पिटल के अनुभवी डॉक्टर इलाज करेंगे. शिविर पूरी तरह से निःशुल्क है. लोगों को मुफ्त दवाईयां भी दी जाएगी. शुगर समेत कई बीमारियों का इलाज भी शिविर में अनुभवी डॉक्टर द्वारा किया जाएगा.

निःशुल्क स्वास्थ्य सेवाओं को जनसमुदाय तक उपलब्ध कराने के लिए एके मिश्रा फ़ाउंडेशन संकल्पित है. फ़ाउंडेशन हजारीबाग और रामगढ़ के हर प्रखंड में स्वास्थ्य सेवा को लेकर एक अभियान के रूप में कार्य कर रही है, स्वास्थ्य शिविर उसी अभियान का एक हिस्सा है. ज्ञात हो की पिछले माह मांडू में फ़ाउंडेशन द्वारा जांच शिविर लगाया गया था जिसमें सैकड़ों मरीजों का निःशुल्क इलाज किया गया. स्वास्थ्य शिविर को लेकर एके मिश्रा फाउंडेशन के संस्थापक चेयरमैन सक्सेस गुरु एके मिश्रा ने यह संदेश दिया है कि स्वस्थ शरीर में ही स्वस्थ्य दिमाग का वास होता है. सक्सेस गुरु एके मिश्रा के जनभावना हित के तहत उनके निर्देशानुसार फ़ाउंडेशन के सदस्य लगातार कुछ माह से हजारीबाग एवं रामगढ़ में सामाजिक हित के लिए पूरी तत्परता से कार्य कर रही है. उन्होने कहा कि
आजकल इलाज के अभाव में कई बार छोटी छोटी बीमारियां असाध्य रोग का रूप ले लेती है इसके लिए स्वास्थ्य के प्रति जागरूक होना बेहद जरूरी है. स्वास्थ्य शिविर में पंजीकरण सुबह नौ बजे से शुरु कर दिया जाएगा. जरूरतमंद आकर इसका लाभ उठा सकते हैं।

About Pankaj Mistri

Check Also

लोगों की खानपान की आदतों से लीवर की बीमारी होने का खतरा बढ़ गया

मुजम्मिल चंडीगढ़:यह शहर अपनी हरियाली, स्वच्छता और शाही खानपान के लिए दुनियाभर में मशहूर है। …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *