Monday , March 25 2019
Home / मनोरंजन / फिल्म पद्मावती में अलाउद्दीन खिलजी बनें रणवीर सिंह का लूक हुआ आऊट!
PC: Kodmedia

फिल्म पद्मावती में अलाउद्दीन खिलजी बनें रणवीर सिंह का लूक हुआ आऊट!

संजय लीला भन्साली की फिल्म पद्मावती का अभिनेता रणवीर सिंह का लुक जारी हुआ हैं। फिल्म पद्मावती में रणवीर सिंह महत्वाकांक्षी और जुनूनी सुलतान अलाउद्दीन खिलजी के किरदार में नजर आनेवालें हैं।

लंबे बाल, बढी हुई दाढी, भुरी आँखे, और आँखो में सुरमा लगाए हुए रणवीर सिंह के लुक को रिविल होते ही उनके फैन्स का अच्छा प्रतिसाद मिल रहा हैं। इस किरदार में अपने आपको तबदिल करते वक्त बेहद चुनौतीपूर्ण प्रक्रिया से रणवीर सिंह गुजरें हैं। शारिरिक, भावनात्मक, और मानसिक रूप से इस किरदार के लिए रणवीर को तैय्यारी करनी पडी थी।

PC: Kodmedia

इस किरदार में ढलने के लिए रणवीर ने खुद को दुनिया से दूर कर दिया था, और वह सिर्फ कुछ ही जरूरी लोगों से बातचित करतें थे। अलाउद्दीन खिलजी की तरह शक्तिशाली और ताकतवर दिखने के लिए रणवीर दिन में तीन घंटों तक कसरत करतें थे।कुछ इन्टेन्स दृश्यों के वक्त वह तुर्की से मंगवाया गया, एक दुर्लभ प्रकार का इत्र लगातें थे।

रणवीर सिंह इस बारे में बतातें हैं, “अलाउद्दीन खिलजी के अपने किरदार में ढलने के लिए मैंने जैसे खुद को नजर कैद कर दिया था। मेरी तैय्यारी की प्रक्रिया, एक ऐसा अन्वेषण था। जो मेरे लिए काफी फायदेमंद रहा। और इस प्रक्रिया से गुजरना मेरे लिए एक संतुष्टिदायक अनुभव था।“

वायकॉम 18 मोशन पिक्चर्स और संजय लीला भन्साली प्रोडक्शन की फिल्म पद्मावती 1 दिसम्बर 2017 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रहीं हैं।

About RITESH KUMAR

Check Also

भाजपा ने मध्य प्रदेश में पांच मौजूदा सांसदों का काटा टिकट

भोपाल : भाजपा ने मध्य प्रदेश की 29 लोकसभा सीटों में से 15 सीटों पर …