Wednesday , January 17 2018
Home / लेटेस्ट न्यूज / अनुपम खेर नें कोर्ट से पूछा ये कडुवा सवाल, क्या इस्लाम से डरता है शीर्ष अदालत?

अनुपम खेर नें कोर्ट से पूछा ये कडुवा सवाल, क्या इस्लाम से डरता है शीर्ष अदालत?

देश में चारो ओर धर्म को लेकर कई तरह के सवाल उठाए जा रहे हैं, और इन सवालों का आतंक कितना है ये तो शीर्ष अदालत द्वारा दिए गए इस जवाब से लगाया जा सकता है।

दरअसल, धर्म के मुद्दो पर बढ़ते हुए आतंक को देखकर शीर्ष अदालत नें धार्मिक मामलों में के बीच बोलनें से साफ मना कर दिया है। हालांकि अदालत नें फैसला सुनानें से मना नही किया पर यह साफ कह दिया कि वह किसी भी धर्म के मामलो पर दखल अंदाजी नही करेगा।

11 मई से तीन तलाक के मुद्दे की सुनवाई के लिए 5 जज़ों की टीम बैठ चुकी है। सुनवाई के पहले ही दिन कोर्ट नें कहा कि अगर तीन तलाक का मामला इस्लाम धर्म का हुआ तो उसमें हम दखल नही देंगे।

इसपर बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर नें तीखे शब्दों का इस्तेमाल करते हुए कहा कि, ठीक है माई लॉर्ड, अगर आप धर्म के मामले में दखल नही देना चाहते तो जलीकट्टू, दही हांड़ी, गो हत्या, राम मंदिर जैसे कई हिंदुओ के मामले हैं जिसमें आप बेझिझक दखल देते हैं। क्या हिंदू धर्म आपको धर्म नही लगता? या फिर आप मुसलमानों की धमकियों से डरते हैं? अगर आप कुरान में लिखे होनें से तीन तलाक को मानते हैं तो पुराण में लिखे राम के अयोध्या में पैदा होनें को क्यों नही मानते?

हमेंं भी बताइए, यह सिर्फ मैं नही पूरा देश जानना चाहता है।

About Jaya Dwivedi

Check Also

राज्यों में ‘पद्मावत’ को बैन करने के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट पहुंचे फिल्म के निर्माता