Thursday , January 24 2019
Home / मनोरंजन / अनुष्का शर्मा और वरुण धवन ने‘सद्भावना दिवस-2018’ में भरे रंग

अनुष्का शर्मा और वरुण धवन ने‘सद्भावना दिवस-2018’ में भरे रंग

 

नई दिल्ली : शहीद भगत सिंह सेवा दल और शहीद-ए-आजम भगत सिंह फाउंडेशन ने सोमवार की शाम पूर्वी दिल्ली के सूरजमल विहार स्थित यमुना स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में शहीद भगत सिंह की 111वीं जयंती के तहत ‘सद्भावना दिवस-2018’ का भव्य आयोजन किया। इस मौके पर यशराज बैनर के तले मनीष शर्मा द्वारा निर्मित एवं जल्द रिलीज होनेवाली फिल्म ‘सुई धागा’ के लीड स्टार्स अनुष्का शर्मा और वरुण धवन भी मौजूद थे। इस मौके पर दोनों सितारों ने शरत कटारिया द्वारा निर्देशित अपनी कॉमेडी-ड्रामा फिल्म ‘सुई धागा’ का प्रमोशन भी किया।

र्यक्रम के दौरान निंजा और अशोक मस्ती के लाइव प्रदर्शन का दर्शकों ने भरपूर आनंद उठाया एवं काफी मस्ती भी की। इस मौके पर अनुष्का और वरुण ‘केक पर चेरी’ की तरह दिखे। इस आयोजन का अहम कारण एक एनजीओ द्वारा किया गया उल्लेखनीय काम एवं अध्यक्ष जितेंद्र सिंह शंटी द्वारा किया गया असाधारण प्रयास भी था।उल्लेखनीय है कि शहीद भगत सिंह सेवा दल पूर्वी दिल्ली का एक प्रतिष्ठित गैर सरकारी संगठन है, जो सामाजिक सेवाओं और समाज के जरूरतमंदों के लिए विभिन्न तरह की गतिविधियां चला रहा है। यह संगठन वृद्धों की देखभाल,स्वास्थ्य, विकलांगता, एंबुलेंस/हियर्स वैन सर्विस, सामाजिक कल्याण,सांस्कृतिक, सामाजिक एवं देशभक्ति जैसे कार्यक्रमों का संचालन करती है। इसके साथ ही शहीद-ए-आजम भगत सिंह फाउंडेशन दलित कल्याण, शिक्षा और साक्षरता, पर्यावरण, स्वास्थ्य और पोषण आदि के क्षेत्र में काम करता है। एनजीओ सतत विकास के प्रचार की दिशा में काम करता है।

   कुल मिलाकर यह कार्यक्रम दर्शकों के लिए अपने पसंदीदा सितारों को पावर पैक्ड प्रदर्शन करते देखने के दुर्लभ अवसरों में से एक था। इस मौके पर अनुष्का और वरुण ने मीडिया के अलावा दर्शकों के साथ भी बातचीत की। जबकि, निंजा और अशोक मस्ती ने श्रोता-दर्शकों को अपने परफॉमर्मेंस से जमकर आनंदित किया। कहा जा सकता है कि यह राजधानी के सबसे रोमांचक उत्सवों में से एक था।

About MD MUZAMMIL

Check Also

पावन श्रीराम कथा, जन्माष्ट्मी पार्क, पंजाबी बाग में हुआ भव्य समापन हुआ

  श्री महालक्ष्मी चैरिटेबल ट्रस्ट, पंजाबी बाग नें दिल्ली में पहली बार श्रदेय आचार्य श्री …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *