Thursday , January 24 2019
Home / क्राइम / अपराधियो का गढ़ नबतपुर में देर रात तक उतरे मनु महराज और उनकी पूरी टीम।

अपराधियो का गढ़ नबतपुर में देर रात तक उतरे मनु महराज और उनकी पूरी टीम।

पटना(बिहार): राजधानी जिले पटना की सुरक्षा -व्यवस्था को लेकर एसएसपी मनु महाराज इन दिनों रात में अपनी पुरी टीम के साथ गस्ती, सड़क मार्च पर हैं । शुक्रवार को एसएसपी मनु महाराज सैकड़ों मोटरसाइकिल सवार पुलिस पदाधिकारियों एवं जवानों के साथ अपराधियों का गढ़ मानें जाने वाला नौबतपुर में अचानक उतरे तो लोग भौचक रह गये ।

नक्सली क्षेत्र अहुआरा में जहां पुलिस ,दिन में जाने में कभी सोचती थीं वहीं पुलिस टीम का काफीला देखने के लिये लोग अपने -अपने गांव के छतो पर चढ़कर नजारा देखा । पुराने लोग तो यहाँ तक कहते दिखे की आजादी के बाद पुलिस ने इस तरह का हैंरंतगेज हौसला दिखाया हैं ।

एसएसपी मनु महाराज को ऐसी सूचना थी की सोना-अहुआरा गांव में कुख्यात अपराधी शरण लेते हैं ।इसके मद्देनजर पुलिस टीम ने कई ठिकाने पर छापेमारी किया । एसएसपी के निर्देश पर नौबतपुर के कई मुख्य सड़कों पर एक साथ वाहन चेकिंग भी चलाया गया । इस दौरान कई संदिग्ध लोगों को पुलिस ने हिरासत में लिया हैं ।पुलिस ने हथियार ,शराब और वाहन को बरामद किया । नौबतपुर पुरी तरह से अपराध मुक्त हो इसको एसएसपी मनु महाराज ने एक चुनौती के रूप में लिया हैं ।

पुलिस मुख्यालय भी नौबतपुर को लेकर चिंतित हैं ,कई व्यवसायी वर्गों ने वरीय पुलिस अधिकारियों से मिलकर अपराधियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग किया हैं । नौबतपुर में बाप-बेटा गिरोह कुख्यात मनोज-मानिक, मुचकूंद, जटहा ,आदी अपराधी सक्रिय हैं । विपुल कुमार भी जमानत पर छूट कर आया है जो अपने घर पर ही रह रहा हैं । गुलाब गिरोह का कई लड़का जमानत पर छूट कर बाहर आया हैं । पुलिस हर गतिविधियों पर नजर रखें हुये हैं ।

About RITESH KUMAR

Check Also

राहुल गांधी ने कहां भारत 100 दिनों में पीएम नरेंद्र मोदी के अत्याचार से हो जाएगा मुक्त

नई दिल्ली: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल  मोदी पर हमला बोलते हुए रविवार को कहा कि देश अगले 100 …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *