Monday , March 25 2019
Home / देश / एयर एशिया का बड़ा तोहफा 1999 रुपये में अंतरराष्ट्रीय उड़ान की टिकट

एयर एशिया का बड़ा तोहफा 1999 रुपये में अंतरराष्ट्रीय उड़ान की टिकट

एयर एशिया नेउसकी विमान सेवा से उड़ान भरने वालों के लिये  आज एक विशेषरियायती टिकट योजना की  पेशकश की जिसके तहत घरेलू उड़ानों के लिएकेवल 849  रुपये से तथा अंतरराष्ट्रीय उड़ानों के लिए1,999  रुपयेमें  टिकट उपलब्ध होंगे।

हालांकि, विमानन कंपनी की इस रियायती टिकट योजना का लाभ उठाने के लिएयात्रियों को 26  मार्च से01  अप्रैल के बीच कंपनी की वेबसाइट या उसके मोबाइल एप के जरिये टिकट बुक कराने होंगे।

कंपनी के यहां जारी बयान में कहा गया है किरियायाती टिकट की यह योजना  इस साल एक अक्तूबर से लेकर अगले साल28  मई के दौरान यात्रा के लिये होगी।

कंपनी ने कहा, ” पेशकश के तहत एक तरफा घरेलू उड़ान849  रुपये से उपलब्ध हैं तथा यह छूट एयरएशियाडॉटकॉम या एयर एशिया मोबाइल एप के जरिये बुक कराने पर उपलब्ध होगी।

बयान में कहा गया कि कुआलालाम्पुर,  बैंकाक,  फुकेट और मेलबॉर्नकी यात्रा  के लिएभी रियायती टिकट योजना  उपलब्धहै ।  इन जगहों के लिए टिकट कम से कम1,999  रुपयेमें बुक की जा सकेगी।

उसने कहा कि एयर एशिया बेंगलुरू,  रांची,  जयपुर,  भुवनेश्वर,  विशाखापत्तनम,  नागपुर,  इंदौर,  कोच्चि,  हैदराबाद,  पुणे,  गुवाहाटी,  चेन्नई और कोलकाता जैसे घरेलू शहरों के लिए सेवाएं देती हैं।

 

बता दें कि एयर एशिया समय-समय पर ऐसी घोषणाएं करती करती रहती है। इससे पहले किफायती विमानन सेवा उपलब्ध करवाने वाली कंपनी एयर एशिया ने बिग सेल की घोषणा की थी। इसके तहत ग्राहकों को फ्लाइट टिकट पर 90 फीसद तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है। साथ ही इसके ग्राहकों को अन्य बेनिफिट्स भी मिलेंगे। यह ऑफर केवल बिग मेंबर्स के लिए उपलब्ध है। कंपनी का ऑफर मोबाइल एप में बिग लॉयल्टी के तहत एक्सक्लूजिवली दिया गया। इस ऑफर के लिए टिकट 11 मार्च 2018 तक बुक कराई जा सकती थी।वहीं, यात्रा 3 सितंबर, 2018 से लेकर 28 मई, 2019 की अवधि में की जा सकती है। यह जानकारी कंपनी की वेबसाइट पर दी गई है।

About MD MUZAMMIL

Check Also

भाजपा ने मध्य प्रदेश में पांच मौजूदा सांसदों का काटा टिकट

भोपाल : भाजपा ने मध्य प्रदेश की 29 लोकसभा सीटों में से 15 सीटों पर …