Friday , November 24 2017
Home / लेटेस्ट न्यूज / तो क्या 13 मई से शुरू हो रहा तीसरा विश्वयुद्ध, ये भविष्यवाणी तो यही कहती है
world war, chemical attack, 13 may, Donald Trump, विश्वयुद्ध

तो क्या 13 मई से शुरू हो रहा तीसरा विश्वयुद्ध, ये भविष्यवाणी तो यही कहती है

नई दिल्ली। आने वाली 13 मई से तीसरे विश्वयुद्ध की शुरूआत होगी। चौंक गये न? जी हां, 13 मई 2017 से तीसरे विश्वयुद्ध की शुरूआत होगी, ये भविष्यवाडी उस शक्स नें की हैं जिसने अमेरिकी चुनाव में ट्रंप के राष्ट्रपति बनने की भविष्यवाणी की थी।
जीं हां, अमेरिका के विलगैस नाम के एक शख्स नें 2015 में ही ट्रंप के राष्ट्रपति बनने की भविष्यवाणी की थी। अब विलगैस नें एक और भविष्यवाणी कर दी की मई माह में तीसरा विश्वयुद्ध होगा, जोकि इस समय मीडिया में सुर्खियों में हैं।
आइए जानें कि आखिर कौन है विलगैस
क्लेयरवायंट होरोसियो विलगैस नाम का यह शख्स विश्व भर में सटीक भविष्यवाणी करनें के लिए जाना जाता है। यह शख्स तब से सुर्खियों में आया जब इसनें साल 2015 में ट्रंप के राष्ट्रपति बनने की बात की थी, जोकि शत प्रतिशत सच साबित हुई। पर एक बार फिर से इसने अपनी भविष्यवाणी करके लोगो को चौका दिया है कि मई में तीसरा विश्वयुद्ध होगा जिसके कारण ट्रंप ही होंगे।
पूरी दुनिया में इस समय तनाव का वातावरण है। रूस,अमेरिका और सीरिया के बीच तनाव है। खबरो के मुताबिक, विलगैस नें कहा कि दुनिया के ताकतवर नेता सीरिया पर अटैक करेंगे, जिसमें केमिकल अटैक भी किया जा सकता है। इसी कारण नॉर्थ कोरिया, चीन और रूस के बीच महा युद्ध शुरू हो जाएगा।

About Jaya Dwivedi

Check Also

बाल दिवस: बच्चों ने रन फाॅर चिल्ड्रेन में भाग लिया