Sunday , February 24 2019
Home / देश / दिल्ली: ऑटो और टैक्सी यूनियन की हड़ताल आज

दिल्ली: ऑटो और टैक्सी यूनियन की हड़ताल आज

नई दिल्ली: सोमवार को दिल्ली में यात्रा करने वालों को ऑटो और टैक्सी ना मिलने के कारण परेशानी का सामना करना पड़ सकता है. ऑटो रिक्शा और टैक्सी यूनियन ने एक दिन हड़ताल का ऐलान किया है. ऐसे में आपको ऑटो या टैक्सी किराए पर नहीं मिलेगी. ऑटो और टैक्सी यूनियन ने दिल्ली सरकार की नीतियों के विरोध में एक दिन की हड़ताल पर जाने का फैसला किया है. यह हड़ताल दिल्ली सरकार की ट्रांसपोर्ट पॉलिसीज के विरोध में है.

कैब एग्रीगेटर्स का कहना है कि दिल्ली सरकार की गलत ट्रांसपोर्ट पॉलिसीज के कारण ऑटो और टैक्सी ड्राइवरों को नौकरी खोनी पड़ रही है. उनका कहना है कि सरकार हमारी बातें नहीं सुन रही इसलिए संयुक्त संघर्ष समिति ने एक दिन के लिए चक्का जाम करने का फैसला किया है. कैब एग्रीगेटर्स द्वारा कम किराया लेने और सरकार की गलत ट्रांसपॉर्ट नीतियों के कारण ड्राइवरों का रोजगार खत्म हो रहा है.

ऑल इंडिया टूर ऐंड ट्रांसपॉर्ट असोसिएशन के चेयरमैन और जॉइंट फोरम के इंद्रजीत सिंह ने कहा कि सरकारी नीतियों के खिलाफ यह चक्का जाम किया जा रहा है. उन्होंने आगे कहा कि संघर्ष समिति ने सरकार से बैठक करने की पेशकश की है लेकिन अभी तक कोई जवाब नहीं आया है. इंद्रजीत सिंह ने संकेत दिया कि अगर सरकार बैठक के लिए राजी हो जाती है और वहां से ड्राइवरों के हित में कोई बात निकलकर आती है तो यह हड़ताल स्थगित की जा सकती है. इस हड़ताल में असोसिएशन से जुड़े हजारों सदस्य भाग लेंगे और रविवार को प्रदर्शन भी करेंगे.

About RITESH KUMAR

Check Also

आदिवासियों की समस्या को उजागर करती टी-सीरीज की शार्ट फिल्म ” जीना मुश्किल है यार” विश्व फ़िल्मफेस्टिवल में  

   आदिवासियों की समस्या को उजागर करती शार्ट फिल्म ‘ जीना मुश्किल है यार’ का …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *