Tuesday , January 16 2018
Home / राज्य / मुलायम के मिलने उनके आवास पहुंचे आज़म खान

मुलायम के मिलने उनके आवास पहुंचे आज़म खान

लखनऊ : यूपी की सियासत में इस समय बड़ा भूचाल आ गया है। सियासत के लिहाज से देश के सबसे अहम सूबे यूपी में सत्ताधारी समाजवादी पार्टी एक बार फिर टूट की कगार पर खड़ी है। समाजवादी परिवार का चार माह पुराना संग्राम अब निर्णायक मोड़ पर है। अब इस बीच एक और बड़ी खबर आ रही है।

सपा सुप्रीमों मुलायम के मिलने आज़म खान उनके आवास पहुंचे हैं। बताया जा रहा है आजम सुलह कराने की पूरी कोशिश करेंगें। अब ये तो बाद में ही पता चलेगा कि ये पारिवारिक लड़ाई कहाँ जाकर ख़त्म होगी। वहीं, आजम खां ने पार्टी के मुस्लिम विधायकों की बैठक बुलाई है। शाम 3 बजे आजम खां के सरकारी आवास पर बैठक होगी। आपको बता दें सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और रामगोपाल यादव को अनुशासनहीनता के लिए समाजवादी पार्टी से 6 साल के लिए निष्कासित कर दिया है।

वहीं, इस पूरे प्रकरण के बाद सीएम अखिलेश यादव के आवास के बाहर समर्थकों का जमावड़ा लगा है। समाजवादी पार्टी के 25 मंत्रियों सहित 195 विधायक अखिलेश के आवास पर मीटिंग के लिए पहुँचे है। खबर आ रही है कि सीएम अखिलेश कोई बड़ा फैसला ले सकते हैं। अब ये तो आने वाला वक़्त ही बताएगा कि अखिलेश अब क्या निर्णय लेंगें। आपको बतादें पार्टी से निकालने के बाद अखिलेश यादव ने इसपर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा, ‘समाजवादी पार्टी मेरी पार्टी है।’

About विभव शुक्ला

Young Journalist from Delhi. Core team membar of Khabar On Demand

Check Also

बढ़त के साथ खुलने के बाद फिसला बाजार, सेंसेक्स-निफ्टी सपाट