Wednesday , April 24 2019
Home / खेल / Ban lifted on Hardik Pandya and KL Rahul, BCCI takes a move for allowing duo for Playing International Cricket

Ban lifted on Hardik Pandya and KL Rahul, BCCI takes a move for allowing duo for Playing International Cricket

नई दिल्ली। बीसीसीआई ने बड़ा फैसला लिया है और केएल राहुल के साथ ही हार्दिक पांड्या को इंटरनेशनल क्रिकेट खेलने की मंजूरी दे दी है। दोनों के खिलाफ जांच अभी जारी रहेगी, लेकिन कब तक दोनों क्रिकेटर इंटरनेशनल मैचों में खेल सकते हैं।

 

बीसीसीआई का ये फैसला गुरुवार को आया। बता दें कि बीसीसीआई के कई अधिकारियों ने ये बयान दिया था कि दोनों से गलती तो हुई है, लेकिन इसके लिए उनका करियर नहीं बर्बाद किया जा सकता।

 

खुद दादा सौरव गांगुली ने दोनो की वकालत की थी,  तो राहुल द्रविड़ ने भी दोनों को कड़ी सजा न देने की अपील की थी।

 

बीसीसीआई के इस फैसले के बाद दोनों को न्यूजीलैंड भेजा जा सकता है, क्योंकि विराट कोहली के सिरीज से बाहर होने के बाद से भारत को इन दोनों खिलाड़ियों की सख्त जरूरत है।

About Anchal Shukla

Young journalist from New Delhi. कराटे में ब्लैकबेल्ट चैंपियन। भरतनाट्यम, कुचिपुड़ी की प्रशिक्षु नृत्यांगना। लचीली पर बेहद मजबूत। राजनीति से लेकर खेलों(हर तरह के खेल), मनोरंजन(हर इंडस्ट्री की खबरें), व्यापार, अंतर्राष्ट्रीय खबरें(व्यापार, तनाव, युद्ध) के साथ ही साहित्य में भी रूचि। सबकुछ समेटे और समाज की बुराइयों से लड़ने की ताकत रखने वाली मजबूत कलमकार बनने की कोशिश...

Check Also

आर.जे अमित द्विवेदी बने अंतरराष्ट्रीय मानव अधिकार मिशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष

  एफ.एम रेनबो,107.1 एफ.एम में अपनी आवाज से श्रोताओं को मंत्रमुग्ध करने वाले आर.जे अमित …