Friday , November 16 2018
Home / देश / मुस्कराइए आप लखनऊ में हैं! बारिश होते ही सड़को पर आप लगा सकते हैं डुबकी

मुस्कराइए आप लखनऊ में हैं! बारिश होते ही सड़को पर आप लगा सकते हैं डुबकी

रिपोर्टर: विनीता सिंह

लखनऊ (विनीता सिंह): एक तो नवाबों का शहर, दूसरा गृहमंत्री का लोकसभा क्षेत्र एयर तीसरा राज्य की राजधानी… जी हां! हम बात कर रहे हैं यूपी की राजधानी लखनऊ की जहां सूबे के सीएम योगी आदित्यनाथ की नजर अक्सर रहती है। विधानसभा, विधान परिषद के साथ साथ यहां और भी बहूत कुछ है। लेकिन जब बारिश होती है तो प्रशासन की पोल खुल जाती है।

ऊपर जो वीडियो है वह प्रशासन की पोल खोलने के लिए काफी है। आप देख सकते हैं कि जरा सी बारिश हुई एयर लखनऊ की सड़कें नालों में तब्दील हो गई। ऊपर से इस शख्स ने ड्रामा करके जो तमाचा संबंधित विभाग के मुंह पर मारा है उसका कोई जवाब नही है।

यह वीडियो सूबे के सीएम उन दावों को खोखला साबित कर रहा है जिसमे वह विकास की बात कहते हैं। अगर राजधानी की सड़कों का यह हाल है तो दूसरे स्थानों का क्या होगा? ऐसे में लोग यही कहेंगे कि अगर इसी को विकास कहते हैं यानी जल निकासी की भी व्यवस्था नही हो पा रही तो विकास नही चाहिए!

About Akhil Kumar

ए. के. शुक्ला (क्राइम एडिटर एंड सीईओ) एक युवा पत्रकार हैं। लगभग 7 वर्षों तक आप वेब मीडिया और टीवी मीडिया के लिए काम कर चुके हैं। महुआ न्यूज, श्री न्यूज, नेशनल वॉयस, जिया न्यूज जैसे संस्थानों में बतौर एसोसिएट प्रोड्यूसर काम कर चुके हैं और श्री न्यूज के साथ-साथ रक्षक न्यूज, लाइव इंडिया जैसे शीर्ष क्रम के चैनलों की बेवसाइट के लिए सब एडिटर, सीनियर सब एडिटर, कॉपी एडिटर जैसे पदों पर काम कर चुके हैं। आपकी रुचि अपराध और राजनीति से जुड़ी खबरों के प्रति ज्यादा है।

Check Also

सेन प्रोडक्शन, यानी सिनेमा की दुनिया में एक नई लहर

दिल्ली स्थित एक प्रोडक्शन हाउस एसएमए इलेक्ट्रॉनिक न्यूज नेटवर्क प्राइवेट लिमिटेड मजबूत कहानी और उत्कृष्ट …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *