Wednesday , March 20 2019
Home / देश / बस्ती गनेशपुर कस्बे की बदहाल सड़क को लेकर नागरिकों का गुस्सा

बस्ती गनेशपुर कस्बे की बदहाल सड़क को लेकर नागरिकों का गुस्सा

रिपोर्टर: के. के. त्रिपाठी

रिपोर्टर(के0के0त्रिपाठी)बस्ती-गनेशपुर कस्बे की बदहाल सड़क को लेकर नागरिकों का गुस्सा सोमवार को फूट पड़ा। बड़ी संख्या में ग्रामीण लबालब पानी से भरे क्षतिग्रस्त सड़क पर आ गए। यहां धान की रोपाई की गई।

               शिलान्यास स्थल पर नेताओं के प्रवेश वर्जित करने का बैनर लगाया गया। घंटों चले प्रदर्शन में ग्रामीण नारेबाजी करते रहे, और प्रशासन तथा जनप्रतिनिधियों को जमकर कोसा गया। गनेशपुर कस्बे की सड़क लंबे समय से खस्ताहाल है। पिछले साल 26 मार्च को सांसद हरीश द्विवेदी द्वारा शंकरपुर चौराहे से पुलिस चौकी तक सड़क परियोजना का शिलान्यास किया गया था। लेकिन साल भर से अधिक समय हो गया इस मार्ग पर काम शुरू नहीं हो पाया। बारिश का मौसम आया तो सड़क की दुर्दशा और बढ़ गई। क्षतिग्रस्त सडक पर लबालब पानी भर गया है। क्षेत्रीय लोगों का इस रास्ते पर चलना दूभर है। आए दिन जलमग्न सड़क पर कोई न कोई गिरकर चोटिल हो रहा है।

                नारकीय स्थिति से आजिज लोगों का धैर्य अब जवाब दे गया। तभी ग्रामीण एकत्र होकर प्रदर्शन करने लगे। शिलान्यास स्थल पर नेताओं के प्रवेश वर्जित होने का बैनर लगा दिया गया। घंटों व्यवस्था के खिलाफ नारेबाजी हुई। अब्बास खान, आशीष उपाध्याय, लड्डन खान, दिनेश गुप्त, गिरजेश, अंगद, शैलेंद्र चौबे, राजनाथ श्रीवास्तव, मुख्तार, रविकांत निषाद, सोनू का कहना है, कि वर्षों से यहां के लोग सड़क की दुर्दशा झेल रहे हैं। जनप्रतिनिधि और अधिकारी केवल आश्वासन देने में आगे है। समस्या जस की तस है। अब यहां के लोग नेताओं से दूर रहेंगे।

About RITESH KUMAR

Check Also

हम धर्म के नाम पर घृणा नहीं फैलाते, मानवता में विश्वास करते हैं: ममता बनर्जी

तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख व पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी …