Tuesday , April 23 2019
Home / टीवी / B’DAY SPL: टीम इंडिया के कैप्टन कूल और बॉलीवुड के चुलबुल पाड़ण्ये की दोस्ती के पीछे है ये राज ,जाने क्या……..
salman_khan_and_dhoni_friendship
salman_khan_and_dhoni_friendship

B’DAY SPL: टीम इंडिया के कैप्टन कूल और बॉलीवुड के चुलबुल पाड़ण्ये की दोस्ती के पीछे है ये राज ,जाने क्या……..

नई दिल्ली- इंडिया के पूर्व कैप्टन धौनी अपने कूल अंदाज के लिए जाने जाते हैं तो , बॉलीवुड के दबंग सलमान खान अपने गर्म मिजाज के लिए  । लेकिन दोनों की एक बात बहुत ही खास है और वो है उनका दोस्ती निभाने का अंदाज। जी हां, क्रिकेट और बॉलीवुड का हमेशा से ही खास कनेक्शन रहा है और अकसर इसे देखा भी जाता है। बॉलीवुड के भाई सलमान खान और कैप्टन कूल भी अपनी खास दोस्ती को लेकर खूब चर्चा में रहते हैं। हाल ही सलमान खान की इफ्तार पार्टी में भी धौनी और उनकी पत्नी साक्षी को देखा गया था। वहीं, इससे पहले सलमान की फिल्म रेस 3 की स्पेशल स्क्रीनिंग में भी भाई की तरफ से धौनी को स्पेशल इंवीटेशन दिया गया था और इसके बाद धौनी अपनी पत्नी साक्षी के साथ स्क्रीनिंग में नजर आए थे। दोनों के फैंस के दिमाग में अकसर एक ही सवाल ये चलता रहता है कि सलमान और धौनी के बीच ऐसा क्या खास कनेक्शन है? अगर आप भी यही सोच रहे हैं तो हम आपको बता दें कि सलमान खान धौनी के बहुत बड़े फैन हैं।

सलमान के शो ‘दस का दम’ के दौरान उन्होंने इस बात का खुलासा किया था कि वे धौनी के फैन क्यों है !! सलमान ने एक प्रश्न के दौरान यह बात बताई कि, ‘धौनी काफी शांत व्यक्ति हैं। वो कभी भी अनोखे अंदाज में जस्न नहीं मनाते और न ही वो मैदान पर अपनी गरिमा को भूलते हैं। बस, उनकी इसी सादगी के सलमान खान फैन हो गए।

इतना ही नहीं, सलमान ने शो के दौरान ये भी बताया कि सिर्फ वो ही नहीं, बल्कि उनके पिता सलीम खान भी धौनी को पसंद करते हैं। बस, यही कारण है कि दोनों अपनी दोस्ती बखूबी निभा रहे हैं। हर मौके पर दोनों एक दूसरे के साथ खड़े नजर आते हैं। वैसे बता दें कि धौनी आज अपना 37 वां जन्मदिन मना रहे हैं।

 

About Amit Kumar

Check Also

रामनारायण यादव मेमोरियल कॉलेज में मतदाता जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन

संवाददाता बरही: रामनारायण यादव मेमोरियल महाविद्यालय परिसर में छात्र-छात्राओं के बीच मतदाता जागरूकता कार्यक्रम का …