Thursday , January 24 2019
Home / लाइफस्टाइल / एसोचैम ब्यूटी, वेलनेस और पर्सनल केयर अवाडर्स नाइट 2018 में इंडस्ट्री के दिग्गजों ने जीते पुरस्कार 

एसोचैम ब्यूटी, वेलनेस और पर्सनल केयर अवाडर्स नाइट 2018 में इंडस्ट्री के दिग्गजों ने जीते पुरस्कार 

नई दिल्ली, 13 अक्टूबर, 2018:  असोसिएटेड चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री ऑफ इंडिया (एसोचैम) ने ब्यूटी और वेलनेस इंडस्ट्री के दिग्गजों को सम्मानित करने के लिए 12 अक्टूबर को नई दिल्ली में ब्यूटी, वेलनेस और पर्सनल केयर अवाडर्स नाइट्स 2018 का आयोजन किया। इस पुरस्कार समारोह में ब्यूटी, वेलनेस और कॉस्मेटिक्स इंडस्ट्रीज के दिग्गजों ने भाग लिया, जिसमें शहनाज हुसैन, ब्लॉसम कोचर, संजना जॉन, वरीजा बजाज के साथ एसोचैम के मुख्य अधिकारी भी उपस्थित थे।

इन अधिकारियों में एसोचैम के महासचिव उदय कुमार वर्मा, हेल्थ और फार्मा विभाग में उपनिदेशक पायल स्वामी शामिल थीँ। इस रंगारंग पुरस्कार समारोह में फेमिना मिस इंडिया कोमल उधवानी और अभिनेता राहुल सिंह ने भी अपनी उपस्थिति दर्ज कराई।

6

ब्यूटी, वेलनेस और कॉस्मेटिक्स इंडस्ट्रीज में योगदान के लिए 30 अलग-अलग श्रेणियों में विजेताओं को पुरस्कार दिए गए। प्रमुख विजेताओं में शहनाज हुसैन (शहनाज हुसैन ग्रुप की सीएमडी) शामिल थी। शहनाज को आयुर्वेदिक इलाज और देखभाल के क्षेत्र में सबसे ताकतवर महिला का पुरस्कार दिया गया। बेस्ट बिजनेस वुमन का पुरस्कार यशोदा सुपर स्पेश्यलिटी हॉस्पिटल की उपासना अरोड़ा को दिया गया। साल के सर्वश्रेष्ठ कारोबारी का पुरस्कार जियोन लाइफ साइंसेज के प्रबंध निदेशक सुरेश गर्ग को दिया गया। साल के सर्वश्रेष्ठ आर्युवेदिक मेडिकल टूरिज्म डेस्टिनेशन का पुरस्कार करैली आयुर्वेद को दिया गया। मीराबेलै कॉस्मेटिक्स को बेस्ट कॉस्मेटिक्स स्टार्टअप ब्रांड का पुरस्कार दिया गया। काव्या को सर्वश्रेष्ठ स्किन केयर ब्रांड और सामाया स्पा को सर्वश्रेष्ठ लग्जरी स्पा का पुरस्कार प्रदान किया गया।

About RITESH KUMAR

Check Also

पावन श्रीराम कथा, जन्माष्ट्मी पार्क, पंजाबी बाग में हुआ भव्य समापन हुआ

  श्री महालक्ष्मी चैरिटेबल ट्रस्ट, पंजाबी बाग नें दिल्ली में पहली बार श्रदेय आचार्य श्री …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *