Wednesday , April 24 2019
Home / देश / अपनी  परफेक्ट किड्स रेंज के नए स्टाइल के साथ  लिबर्टी शूज़ ने शुरू किया यह खास अभियान

अपनी  परफेक्ट किड्स रेंज के नए स्टाइल के साथ  लिबर्टी शूज़ ने शुरू किया यह खास अभियान

जाने-माने भारतीय फुटवियर ब्राण्ड लिबर्टी शूज़ को दशकों से स्टाइल और आराम के लिए जाना जाता है।और ब्राण्ड के सबसे ज़्यादा बिकने वाली किड्स शू रेंज की बात करें तो लिबर्टी बच्चों के लिए स्मार्ट लुक में स्टाइलिश कलेक्शन पेश करता है।

परफेक्ट शूज़,लिबर्टी की सबसे लोकप्रिय स्कूल शूज़ रेंज है, जो अब पहले से कहीं अधिक स्टाइलिश और फैशनेबल हो गई है।आज के स्टाइलिश बच्चों को ध्यानमें रखते हुए ब्राण्ड ने अखिल भारतीय अभियान परफेक्ट सितारे भी पेश किया है।बदलती जीवनशैली, बढ़ते शहरीकरण के साथ ब्राण्ड ने यह पहल शुरू की है जो उभरते सितारों को अपने सपने साकार करने में मदद करेगी।

यह अभियान परफेक्ट सितारे दूसरी से आठवीं कक्षा के उन असाधारण स्कूली छात्रों के लिए है जिन्होंने क्विज़, डांस, एकेडमिक, म्युज़िक या स्पोर्ट्स के क्षेत्र में शानदार परफोर्मेन्स दिया हो।ब्राण्ड इन प्रतिभाशाली छात्रों को चुन उन्हें फेस आॅफ लिबर्टी केे रूप में सम्मानित करेगा।

हालांकि अभियान का आयोजन देशभर के विभिन्न स्कूलों में किया जा रहा है, लेकिन छात्र अपने नज़दीकी किसी स्टोर के माध्यम से भी इसमें हिस्सा ले सकते हैं।प्रविष्टियां प्राप्त होने के बाद जूरी के द्वारा इनका मूल्यांकन किया जाएगा, और चुने गए बच्चों को आगे के राउण्ड्स में हिस्सा लेने का अवसर मिलेगा।

इस मौके पर अनुपम बंसल, एमडी, रीटेल लिबर्टी शूज़ ने कहा, ‘‘लिबर्टी शूज़ ने बच्चों के जोश, बचपन और समर्पण का जश्न मनाने के लिए इस अनूठी पहल की शुरूआत की है जिन्होंने एकेडमिक, स्पोर्ट्स, डांस, म्युज़िक, क्विज़ या किसी भी अन्य क्षेत्र में शानदार परफोर्मेन्स दिया हो।’

लिबर्टी शूज़ अपने अभियान परफेक्ट सितारे के माध्यम से इन प्रतिभाशाली बच्चों को अपने भीतर छिपी प्रतिभा को दर्शाने का मौका प्रदान करेगा, उन्हें उनकी उस प्रतिभा के लिए सम्मानित किया जाएगा जिसके वे हकदार हैं। ‘‘यह स्कूली बच्चों के लिए अपनी तरह का अनूठा प्लेटफाॅर्म है, जिसके ज़रिए वे फेस आॅफलिबर्टी शूज़ बनने का मौका पा सकेंगे।विजेता प्रविष्टियों को बाद में फोटो और वीडियो शूट के लिए बुलाया जाएगा।

परफेक्ट कलेक्शन बाय लिबर्टी शूज़ विभिन्न डिज़ाइनों में बेसिक ब्लैक और व्हाईट कलर्स में आते हैं ये आपके बच्चे को अनूठा स्टाइल देते हैं।परफेक्ट रेंज खासतौर पर बच्चों के पैरों को ध्यान में रखते हुए डिज़ाइन की गई लाईटवेट रेंज है जो पैरों को सही ग्रिप देती है।इन ब्रीदेबल जूतों में बच्चे दिनभर सूखा और आरामदायक महसूस करते हैं। ये जूते स्कूल  यूनिफाॅर्म के साथ खूब जंचते हैं और साथ ही बिहद टिकाउ भी हैं।इन्हें पहनकर बच्चे दिनभर किसीभी तरह की सतहपर भागदौड़ कर सकते हैं।इन्हें सिर्फ स्कूल में ही नहीं बल्कि स्कूल के बाद भी पहना जा सकता है।

About MD MUZAMMIL

Check Also

आर.जे अमित द्विवेदी बने अंतरराष्ट्रीय मानव अधिकार मिशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष

  एफ.एम रेनबो,107.1 एफ.एम में अपनी आवाज से श्रोताओं को मंत्रमुग्ध करने वाले आर.जे अमित …