Tuesday , March 19 2019
Home / मनोरंजन / भूषण कुमार और गिप्पी ग्रेवाल ने दो पंजाबी फिल्मों के निर्माण के लिए मिलाया हाथ

भूषण कुमार और गिप्पी ग्रेवाल ने दो पंजाबी फिल्मों के निर्माण के लिए मिलाया हाथ

टी-सीरीज़ के चेयरमैन और मैनेजिंग डायरेक्टर भूषण कुमार जल्द ही पंजाबी गायक और सुपरस्टार गिप्पी ग्रेवाल की हम्बल मोशन पिक्चर्स के साथ दो अन्य पंजाबी फिल्मों का निर्माण करने के लिए तैयार हैं।यह घोषणा करते हुए बेहद खुशी हो रही है कि वह अजय देवगन द्वारा प्रस्तुत पैनोरामा स्टूडियो के साथ सिंघम के पंजाबी रीमेक का निर्माण कर रहे हैं।
हालांकि इन दो शीर्षकहीन फिल्मों के लिए मुख्य महिला अभिनेत्री का चयन करना अभी बाकी है, जबकि दोनों फिल्मों में गिप्पी मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे।
पहली फिल्म की शूटिंग फरवरी, 2019 से शुरू होने के लिए तैयार है और यह बलजीत सिंह देव द्वारा निर्देशित की जाएगी। वही, स्मिप कांग द्वारा निर्देशित दूसरी फिल्म की शूटिंग 20 अप्रैल, 2019 से शुरू की जाएगी।
इसके विकास पर बात करते हुए भूषण कुमार ने कहा, “गिप्पी के साथ हमने कई सालों से अच्छा रिश्ता साझा किया है, उनके साथ कई गानों पर काम किया है। इसी के साथ हम दो पंजाबी फिल्मों पर उनके साथ सहयोग करने के लिए उत्सुक हैं। मुझे यकीन है कि यह एक मज़ेदार सवारी की तरह होगी।”
गिप्पी ग्रेवाल ने कहा,“हमने अतीत में बलजीत सिंह देव द्वारा निर्देशित मंजी बिस्ट्रे और स्मीप कांगा द्वारा निर्देशित कैरी ऑन जट्टा जैसी फिल्में बनाई हैं। पंजाब में हमारा प्रोडक्शन हाउस नंबर एक पर है। हम एक बार फिर दोनों निर्देशकों के साथ सहयोग कर रहे हैं और आशा करते हैं कि पंजाब में ये दोनों फिल्में भी बड़ी हिट साबित होगी। टी-सीरीज के साथ हमारी नई साझेदारी के साथ, हम अब इन दो फिल्मों को बड़े पैमाने पर रिलीज करने में सक्षम होंगे। मैं भूषणजी को धन्यवाद करना चाहता हूं जिन्होंने इसे संभव बनाया। “

About MD MUZAMMIL

Check Also

23 मई को कौन मनायेगा दिवाली?

23 मई यानी कैलेंडर ईयर का 143 वां दिन. 23 मई 2019 को दुनिया के …