Monday , October 23 2017
Home / मनोरंजन / ‘बैंक चोर’के कलाकार भुवन अरोरा से ख़ास बातचीत!

‘बैंक चोर’के कलाकार भुवन अरोरा से ख़ास बातचीत!

नई दिल्ली।भुवन अरोरा को बहुत कम लोग ही इनके नाम से जानते होंगे। लेकिन इनकी सूरत देखते ही फौरन याद आता है। भुवन “शुद्ध देसी रोमांस’, डेढ़ इश्किया,तेवर,नाम शबाना जैसे फिल्मों मे काम कर चुके हैं। जो अब ‘बैंक चोर’ में चोर के किरदार में नजर आने वाले हैं।

आने वाली यशराज बैनर की फिल्म बैंक चोर का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। फिल्म की कहानी तीन चोरों पर आधारित है। जिनमें से चोरों में से एक भुवन अरोरा भी हैं। फिल्म में रितेश देशमुख, विक्रम थापा भुवन अरोरा के साथ लीड किरदार नजर आने वाले है। फिल्म में भुवन का किरदार बहुत शानदार नजर आ रहा।

khabarOnDemand.com के संवाददाता मो. मुजम्मिल से बात हुई। बातचीत में फिल्म के बारे में बताया,भुवन ने बताया कि फिल्म में वह एक ऐसे चोर का रोल निभा रहे हैं, जो दिल्ली का रहने वाला है,जो मुंबई जाता है,फिल्म में भुवन का बेवकूफों वाला ही किरदार है। अभिनेता भुवन अरोड़ा ने कहा कि ‘बैंक चोर’ भले ही हल्की-फुल्की फिल्म है, लेकिन इसमें एक संदेश भी छिपा है। बम्पी द्वारा निर्देशित यह फिल्म बैंक लूटने की कोशिश करने वाले तीन लोगों की कहानी पर आधारित है।

भुवन ने कहा, मैं इस फिल्म मे गुलाब की भूमिका में नजर आने वाला हु। जो थोड़े समय से चोर है, जो बैंक लूट के लिए चंपक (रितेश देशमुख) और गेंदा (विक्रम थापा) के साथ है। फिल्म हल्के-फुल्के हास्य से भरा हुआ है। उन्होंने कहा, ‘रितेश मेरे बड़े भाई जैसे हैं,उनके साथ काम करके मुझे बहुत अच्छा लगा। उनके साथ मुझे कभी बोरियत लगा ही नहीं। सेट पर पूरी टीम परिवार की तरह थी, पूरी प्रक्रिया मजेदार रही। इस फिल्म से मुझे बहुत कुछ सीखा दिया।

भुवन बताते हैं कि रितेश इस फिल्म को अपनी इकलौती फिल्म नहीं मान रहे हैं। वह हम लोगों को पुरी तरह से मौका दे रहे हैं। यहां तक कि प्रोमोशन में भी वह यही कह रहे हैं कि यह हम तीनों की फिल्म है।ये मेरी अकेली फिल्म नहीं है। भुवन इस फिल्म के अलावा एकता कपूर की वेब सीरिज ‘द टेस्ट केस’ में भी ग्रे शेड्स निभाते नज़र आयेंगे।

भुवन कहते है कि इस फिल्म की पूरी शूटिंग। सिर्फ 40 दिनों मे शेड्यूल महबूब स्टूडियो में पूरा किया गया है। शूटिंग के दौरान दिलचस्प बात यह रही कि शूटिंग के समय सिंक साउंड की मुश्किलें हो रही थीं, चूकिं एसी की आवाज कैमरे में रिकॉर्ड हो रही थी। तभी फैसला लिया गया कि स्टूडियो के सारे एसी बंद ही रहेंगे।

अब ऐसे में जाहिर है कि लाइट्स की भी गर्मी आर्टिस्ट को झेलनी पड़ी थी। लेकिन पूरी शूटिंग एक बैंक के सेटअप पर की गई है, तो अधिकतर दृश्य एक कमरे के ही हैं। सो, रितेश, विक्रम और भुवन को गर्मी होने के बावजूद सही से टेक देने थे। भुवन बताते हैं कि शायद ऐसा पहली बार हुआ होगा कि किसी फिल्म की शूटिंग के सेट पर एसी होते हुए हमने एसी का प्रयोग नहीं किया है। हमारे मेकअप आर्टिस्ट लगातार हमारा टच अप करने में लगे हुए थे।

भुवन ने बताया कि फिल्म के निर्देशक बम्पी ने उन्हें फिल्म ‘शुद्ध देसी रोमांस’ में पहले से देखा था। और उसी फिल्म के कारण मुझे यह फिल्म मिली। यह विक्रम थापा की पहली फिल्म है। वह पेशे से पत्रकार हैं।बम्पी ने भुवन को ही उन्हें एक्टिंग में ट्रेंड करने की जिम्मेदारी दे रही थी। भुवन ने ही विक्रम के साथ एक्टिंग वर्कशॉप की और फिर दोनों में अच्छी बॉन्डिंग हो गई।

फिल्म के पोस्टर में आपने गौर किया होगा तीनों नायकों के चेहरे पर मुखौटे नज़र आ रहे हैं। भुवन ने बताया है कि फिल्म में उनका खास सिग्निफिकेंस है। एक सीन में तो तीनों चोर एक दूसरे के साथ इस बात के लिए भी लड़ाई लड़ते नज़र आयेंगे कि उन्हें एक दूसरे का मुखौटा चाहिए। वह चोरों की बेवकूफी को भी दर्शायेगा। भुवन’बैक चोर’के अलावा एकता कपूर की वेब सीरिज ‘द टेस्ट केस’ में भी ग्रे शेड्स मे नज़र आयेंगे। बैंक चोर 16 जून को रिलीज़ होगी।

About खबर ऑन डिमांड ब्यूरो

Check Also

बर्थडे स्पेशल: आज है मुल्तान के सुल्तान का बर्थडे

नई दिल्ली: टीम इंडिया के विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग आज अपना बर्थडे मना रहे है. …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *