Saturday , December 15 2018
Home / राज्य / लालू यादव के बेटे की बिगड़ी बोल कहा, मोदी और नीतीश महिषासुर
PC: kodmedia

लालू यादव के बेटे की बिगड़ी बोल कहा, मोदी और नीतीश महिषासुर

पटना: राजद सुप्रीमो लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी पर तेज़ हमला किया है. राज्य की सत्ता से बेदखल होने के उन्होंने ने नीतीश कुमार और सुशील को गर्लफ्रेंड-ब्वॉयफ्रेंड की संज्ञा देते हुए कि ये दोनों महिषासुर हैं, और इनका अंत जल्द ही होगा.

तेजप्रताप यादव ने नीतीश को डरपोक मुख्यमंत्री तक बोल डाला, उन्होंने कहा कि यदि हमारे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को जरुरत पड़ी तो वो राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ की गोद में अपनी पगड़ी तक डाल देंगे.

वैशाली जिले के महुआ में जनता को संबोधित करते हुए तेजप्रताप यादव ने तंज कसते हुए कहा कि जिस तरीके से रातों रात नीतीश कुमार और सुशील मोदी फेरा करके शादी का खेल किए हैं हमलोग बनावटी लोग नहीं हैं. हमलोग मुंह पर जवाब जरुर देंगे और क्योंकि हम किसी से नही डरते हैं.

मैं खुद इस बात का गवाह हूं जब नीतीश कुमार मेरे घर पर आए थे और पिता जी श्री लालू प्रसाद बैठे थे. वहां नीतीश कुमार आए और पिता जी के पैर को पकड़कर रोने लगे.

मैं भी वहीं पर मौजूद था, मैं गवाह हूं. तेजप्रताप यादव के बयानों से साफ झलका है की गठबंधन टूटने के पश्चात किस कदर तक राजनीतिक रिश्तों के बीच दूरी आ गई है.

तेजप्रताप के भाषण में जिस तरह के भाषा और शब्दों का प्रयोग हुआ उससे मालूम चलता है की नीतीश कुमार और लालू यादव का न सिर्फ गठबंधन टूटा है बल्कि रिश्ते की अंतिम डोर भी टूट ही चुकी है.

तेज प्रताप यादव ने कहा कि लालू जी भाजपा का विरोध करते हैं इसलिए केंद्र की मोदी सरकार के इशारे पर उनके परिवार को मुसीबत में डालकर फंसाया जा रहा है.

उन्होंने कहा की सूबे की सरकार केंद्र के द्वारा ही चलाई जा रही है. इसके साथ-साथ ही तेज प्रताप यादव ने राजद के सारे विधायकों को अपने-अपने विधानसभा क्षेत्रों में जाकर जनता से सीधा संपर्क बढ़ाने को कहा है.

मोदी सरकार पर हमला करते हुए तेजस्वी यादव ने कहा, ‘यह हर-हर मोदी नहीं, बल्कि बर्बर मोदी और गड़बड़ मोदी हैं.’ उन्होंने कहा कि हमने आज तक नीतीश कुमार जैसा कोई दलबदलू नेता नहीं देखा. नीतीश कुमार का कोई उसूल और सिद्धांत नहीं है. ये उनकी आखिरी पलटी थी. भविष्य में अब कोई भी पार्टी उनके ऊपर इस तरह का विश्वास नहीं करेगी.

About KOD MEDIA

Check Also

क्या “उरी” में सर्जिकल हमले से जुड़े अनकहे और अनसुने राज़ से उठेगा पर्दा?

आर.एस.वी.पी की आगामी फ़िल्म “उरी” ने अपनी प्रत्येक घोषणा के साथ फ़िल्म के प्रति दर्शकों …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *