Saturday , March 23 2019
Home / मनोरंजन / प्रभास अपनी फिटनेस का रखते है पूरा ख्याल, लेकिन बिरयानी के आगे हो जाते है मजबूर

प्रभास अपनी फिटनेस का रखते है पूरा ख्याल, लेकिन बिरयानी के आगे हो जाते है मजबूर

आगामी फ़िल्म “साहो” के लिए प्रभास अपनी फ़िटनेस को ले कर सुर्खियों में बने हुए है। बाहुबली श्रृंखला के बाद, तेलुगु स्टार ने अपना वजन कम कर दिया था और इस बहुभाषी फिल्म में दमदार एक्शन परफॉर्मेंस के लिए अपनी शारिरिक काया पर काम करना पड़ा था।

लेकिन इसके साथ ही प्रभास खाने के शौकीन है और बिरयानी के लिए उनके प्यार से हर कोई वाकिफ़ है। अभिनेता से जुड़े सूत्रों ने बताया कि,”वह अपने ‘चीट डेज़’ में बिरयानी का लुत्फ़ उठाते है और जब वह ऐसा करते है तो सबसे अधिक खुश होते है।

सूत्रों ने बताया,”प्रभास सम्पूर्ण शूट के दौरान बहुत ऊर्जावान होते है और वह प्रत्येक स्टंट के दौरान अपना 200% देते है। प्रभास कसरत और डाइट का सख्ती से पालन करते है। हालांकि साहो के प्रत्येक शेड्यूल के बाद, अभिनेता अपनी पसंदीदा ‘चीट मील’ चिकन बिरयानी का आनंद ज़रूर लेते है।”

इससे पहले बाहुबली श्रृंखला में अभिनेता को निर्देशित कर चुके एस एस राजमौली ने बिरयानी के प्रति अभिनेता के प्यार को साझा किया था। फिल्म निर्माता ने बताया था कि कैसे प्रभास महीने में एक बार अपने चीट डे के दौरान मछली, चिकन, मटन इत्यादि की 10-15 विभिन्न प्रकार की बिरयानी का लुत्फ़ उठाते है।

सुजीत की साहो एक बड़ी बजट फिल्म है, जिसे एक साथ हिंदी, तेलगु और तमिल तीन भाषाओं में शूट किया जा रहा है।

23 अक्टूबर को अपने जन्मदिन पर, प्रभास ने देशभर में अपने प्रशंसकों का एक विशेष वीडियो के साथ मनोरंजन किया था, जिसमें श्रद्धा कपूर भी नज़र आएंगी। फ़िल्म की शूटिंग सितंबर तक या अगले साल की शुरुआत में पूरी होने की उम्मीद है और अगर योजना के मुताबिक चीजें जाती हैं तो निर्माता अप्रैल पर अपनी नज़रे टिकाए हुए है।

साहो आज के समय पर आधारित है और टेक्नोलॉजी में उच्च है। अभिनेता ने कहा कि, “मुझे आशा है कि फ़िल्म दर्शकों के लिए ट्रीट होगी” अभिनेता ने यह भी बताया कि यह फ़िल्म एक तरह से उनकी बाहुबली छवि भी तोड़ने का भी काम करेगी।

साहो के बाद प्रभास निर्देशक केके राधा कृष्ण के साथ अपनी अगली त्रिभाषी फिल्म पर काम करना शुरू कर देंगे। फिल्म में प्रभास के साथ अभिनेत्री पूजा हेगड़े नज़र आएंगी

About MD MUZAMMIL

Check Also

फिल्म रिव्यू; इतिहास की सबसे बहादुरी से लड़ी गई सारागढ़ी की लड़ाई के बारे में जानने के लिए “केसरी” को मिस न करें

  अनुराग सिंह के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘केसरी’ में अक्षय कुमार ने एक बार …