Saturday , December 15 2018
Home / मनोरंजन / बिशाल शर्मा ने जीता सुपर डांसर चैप्टर-2 का ख़िताब
Anurag Basu,Bishal Sharma,Geeta Kapoor,Shilpa Shetty,Super Dancer - Chapter 2,Super Dancer Chapter 2 Winner

बिशाल शर्मा ने जीता सुपर डांसर चैप्टर-2 का ख़िताब

सुपर डांसर चैप्टर-2 में असम के रहने वाले बिशाल ने विनर की ट्रॉफी अपने नाम की. अपने चुलबुले स्वभाव, डांस और एक्टिंग की वजह से दर्शकों और तीनों जज के दिल में जगह बना चुका बिशाल अपनी हर परफॉर्मेंस की मदद से जीत तक पहुंचा है. इसमें उनके मेंटर और गुरु वैभव का काफी काफी हाथ रहा है. वैभव ने ना केवल एक मेंटर बल्कि एक गार्जियन की तरह बिशाल का खयाल रखा.

विनर के तौर पर बिशाल को ट्रॉफी के साथ 15 लाख रुपए मिले. वहीं गुरु वैभव को 5 लाख रुपए दिए गए. फिनाले में बिशाल का मुकाबला रितिक दिवाकर, वैष्णवी प्रजापति, आकाश थापा से था. लेकिन आखिरी दम पर बिशाल ने बाजी मार ली. एक साधारण परिवार से ताल्लुक रखने वाले बिशाल के लिए इस मंच पर जीत काफी अहम है. बिशाल के पिता दूध बेचने का काम करते हैं, जिनके लिए वह कुछ करना चाहता है.

 

पिछले सीजन की तरह इस बार भी विनर के अलावा दूसरे बच्चों को भी गिफ्ट दिए गए. इससे बाकी सभी बच्चे भी एक्साइटेड दिखे.

बता दें कि इस शो के फिनाले के बाद अब 25 मार्च यानी आज से रात 8 बजे से 9 बजे के बीच कपिल शर्मा का शो ‘फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा’ शुरू हो रहा है. कपिल एक नए कलेवर में वापसी करने की प्लानिंग कर रहे हैं. सुनील ग्रोवर को छोड़ दें तो पुरानी टीम से चंदन प्रभाकर, कीकू शारदा शो में वापसी करने वाले हैं. उम्मीद है कपिल एक बार फिर दर्शकों के दिलों में जगह बनाने में कामयाब होंगे.

About KOD MEDIA

Check Also

क्या “उरी” में सर्जिकल हमले से जुड़े अनकहे और अनसुने राज़ से उठेगा पर्दा?

आर.एस.वी.पी की आगामी फ़िल्म “उरी” ने अपनी प्रत्येक घोषणा के साथ फ़िल्म के प्रति दर्शकों …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *