Thursday , April 25 2019
Home / मनोरंजन / थियेटर ही पहला प्यार: धर्मेंद्र सिंह

थियेटर ही पहला प्यार: धर्मेंद्र सिंह

 

बॉलीवुड में एजुकेशन को लेकर अलग अलग मुद्दे उठाने वाली कई फिल्में बन चुकी हैं l कुछ महीनें पहले नक़ल के कारोबार पर वाय चीट इंडिया आई थी जिसमें इमरान हाशमी लीड रोल में थे और इस शुक्रवार अब एक और फिल्म रिलीज हुई है ब्लैकबोर्ड वर्सेज व्हाइट बोर्ड।

शिक्षा व्यवस्था पर आघात करती फिल्म ‘ब्लैकबोर्ड वर्सेज व्हाइटबोर्ड’ इसी हफ़्ते यानि 12 अप्रैल को  रिलीज हो गई हैं।  इस फिल्म की रिलीज की तारीख फाइनल नहीं हो पा रही थी। दरअसल, इस फिल्म को सेंसर के कुछ इश्यू की वजह से रोका गया था। फिल्म के एक्टर धर्मेंद्र सिंह ने कहां ये फिल्म एक छोटे से शहर पर आधारित है, जो लोगों को सच्चाई से रू-ब-रू कराती है।

इस फिल्म के अभिनेता ने बताया कि फिल्म को रिलीज़ करने से ज्यादा परेशानी इसे बनाने में आई ।सेंसर के सर्टिफिकेट के देर से मिलने की वजह से इसकी रिलीज डेट को बदल दिया गया था।लेकिन कहते हैं कि इंतजार का फल मीठा होता है इस फिल्म को U सर्टिफिकेट मिला है।

इस फिल्म में रघुवीर यादव, धर्मेंद्र सिंह, अलिस्मिता गोस्वामी, अशोक समर्थ, अखिलेंद्र मिश्रा और पंकज झा मुख्य भूमिकाओं में हैं l इस फिल्म को तरुण बिष्ट ने डायरेक्ट किया है और फिल्म का निर्माण किया है माइलस्टोन क्रिएशन्स और रतन श्री एंटरटेनमेंट के नुपूर श्रीवास्तव , गिरीश तिवारी और आशुतोष सिंह रतन ।

धर्मेंद्र ने बताया फिल्म की शूटिंग रामगढ़ में की गई है। झारखंड फिल्म प्रोड्यूसर तकनीशियन एवं आर्टिस्ट एसोसिएशन (जेएफपीटीएए) शूटिंग में सहयोग मिला है।। धर्मेंद्र ने बताया कि फिल्म झारखंड फिल्म नीति के अंतर्गत में बनी हैं।

फिल्म के एक्शपिरयस के बारे पुछे जाने पर धर्मेंद्र ने कहां मुझे इस फिल्म में काम करके बहुत कुछ सिखने को मिला।काफी खुशी हुई की आखिर हमारी फिल्म बड़े पर्दे पर रिलीज़ हो गई है।और मैं बहुत खुश हूं। फिल्म के डायरेक्टर और स्टार-कास्ट ने मुझे दोस्त के तरह पेश आते थे। हमलोग आपस में मजाक मस्ती भी करते थे। फिल्म के टाइटल के बारे में धर्मेंद्र कहते हैं यह पहले और अब के अंतर को बता रही हैं और आपको यह फिल्म जरुर देखनी चाहिए। उम्मीद करता हूं सबको पसंद आयेगी।आगे धर्मेंद्र कहते हैं इस फिल्म में सरकारी स्कूल के जीवन के बारे में बताया गया है।बता दें धर्मेंद्र थियटेर हमेशा करते रहते हैं धर्मेंद्र कहते हैं थियेटर ही मेरा पहला प्यार।

About Nalani

Check Also

लोकसभा के तीसरे चरण का मतदान जारी

लोकसभा चुनाव आज देश में लोकसभा के तीसरे चरण का मतदान जारी है जिसमें कुल …