Saturday , November 17 2018
Home / मनोरंजन / बाहुबली एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया की सेक्सी फोटो

बाहुबली एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया की सेक्सी फोटो

बाहुबली एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया फेमस एक्ट्रेस हैं. तमन्ना ज्यादातर तमिल, तेलुगु, कन्नड़ फिल्मों में नजर आती हैं. तम्मना ने बॉलीवुड में गिनी चुनी फिल्में की हैं. तमन्ना काफी बोल्ड एक्ट्रेस हैं. तमन्ना केवल अपनी एक्टिंग के लिए ही नहीं बल्कि हॉटनेस के लिए भी जानी जाती हैं. उनका फिल्मी करियर काफी शानदार रहा है. तमन्ना को पहचान फिल्म बाहुबली से मिली है. बाहुबली फिल्म भारत की सबसे सुपरहिट फिल्म है.

तमन्ना का जन्म मुंबई में 21 दिसंबर 1989 को हुआ है. उनके पिता संतोष भाटिया हीरे के व्यापरी है. तमन्ना की पढ़ाई मुंबई से ही हुई है. तमन्ना अभिजित के एल्बम में बतौर चाइल्ड कलाकार के रूप में काम कर चुकी है. तमन्ना ने अपने करियर की शुरूआत साल 2005 में फिल्म चांद सा रोशन चेहरा से की थी. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप थी. उसके बाद तम्मना ने तेलुगु फिल्मों में अपना करियर बनया. उसके बाद के बाद तमन्ना ने बॉलीवुड का रुख किया.तमन्ना बॉलीवुड और साउथ सिनेमा में काम करती हैं.

तमन्ना भाटिया एक्टिंग के साथ साथ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है. वह सोशल मीडिया पर अपनी हॉट, सेक्सी फोटो शेयर करती रहती है. तमन्ना भाटिया हॉट के साथ काफी चुलबुली भी है. उनकी हॉट और सेक्सी फोटो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जाता है. तमन्ना की इसी पॉपुलैरिटी के कारण उनको कई फेमस मैगजीन ने अपने कवर फोटो के लिए चुना है. तमन्ना कई कम्पनियों के लिए भी हॉट फोटो शूट करा चुकी हैं.

Tamanna Bhatia Latest Cute HD Stills

Tamanna Bhatia

Tamanna Bhatia

Tamanna Bhatia

 

Actress Tamanna Bhatia Images @ Baahubali Promotions

Tamanna Bhatia

Tamanna Bhatia

Download Tamanna Bhatia Beautiful Latest Images

Tamanna Bhatia

Tamanna Bhatia

Tamanna Bhatia beautiful face wallpaper

Tamanna Bhatia

Tamanna Bhatia

Tamanna Bhatia HD Wallpaper 5

About Web Team

Check Also

क्या “मिर्ज़ापुर” में पंकज त्रिपाठी का किरदार जौनपुर के सांसद धनंजय सिंह से प्रेरित है?

एक्सेल एंटरटेनमेंट की आगामी वेब श्रृंखला “मिर्ज़ापुर” दिल दहला देने वाले एक्शन के क्षणों से …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *