Thursday , April 26 2018
Home / मनोरंजन / कॉमेडियन भारती सिंह मुंबई के अस्पताल में भर्ती

कॉमेडियन भारती सिंह मुंबई के अस्पताल में भर्ती

नई दिल्ली: कॉमेडियन भारती सिंह को हाल ही में पेट में दर्द की शिकायत के बाद मुंबई के एक अस्पताल में ले जाया गया। रिपोर्टों के अनुसार, उन्हें पित्ताशय की पथरी की समस्या बताई गयी है। भारती सिंह, जो बेहद दर्द में थीं, अब स्थिर हैं, लेकिन दवाओं पर हैं।

भारती सिंह उसके स्वास्थ्य पर एक अद्यतन साझा करने के लिए इंस्टाग्राम पर आयी और अस्पताल से एक तस्वीर पोस्ट की। भारती ने लिखा, ” आपकी शुभकामनाओं के लिए आप सभी को धन्यवाद। अब मैं बेहतर महसूस कर रही हूँ।

भारती सिंह को इस सप्ताह के अंत में ‘नच बलिए 8’ के फिनाले में परफॉर्म करना था। अब, हालांकि, यह अनिश्चित है कि वह भाग लेने में सक्षम होंगी या नहीं।

हम भारती की तेजी से रिकवरी की उम्मीद करते हैं। व्यक्तिगत मोर्चे पर, भारती सिंह और साथी हर्ष लीमभचिया की इस वर्ष के अंत तक शादी करने की संभावना है।

“नवंबर-दिसंबर तक हम शादी करेंगे। हमने अभी तक कोई तारीख तय नहीं की है, क्योंकि हम बहुत सारे शो पर काम कर रहे हैं। जब मैं शादी करना चाहूंगी, तो मैं इससे पहले एक महीने के लिए कुछ भी नहीं करना चाहती मैं पूर्व शादी की तैयारी के साथ व्यस्त रहना चाहती हूँ। शूटिंग तो चलती रहती है लेकिन शादी केवल एक बार ही होती है, “भारती सिंह ने पहले कहा था।

About Ashi Varshney

Check Also

जस्टिस लोया केस: नहीं होगी SIT जांच, सुप्रीम कोर्ट ने ठुकराई याचिका

नई दिल्ली: सीबीआई के स्पेशल जज बीएच लोया की मौत के मामले में निष्पक्ष जांच …