Monday , March 25 2019
Home / मनोरंजन / हिचकी’ ने 5 दिन में कमाए 20 करोड़

हिचकी’ ने 5 दिन में कमाए 20 करोड़

नई दिल्‍ली: 4 साल के बाद बड़े पर्दे पर लौटीं एक्‍ट्रेस  रानी मुखर्जी ने बॉक्‍स ऑफिस पर धुआंधार वापसी की है. रानी की फिल्‍म ‘हिचकी’ पांच दिन में ही 20 करोड़ का बिजनेस कर लिया है. रानी मुखर्जी ने बेटी के जन्‍म के बाद 2 साल का ब्रेक लिया था और उसके 2 साल पहले उनकी फिल्‍म ‘मर्दानी’ रिलीज हुई थी जिसे बॉक्‍स ऑफिस पर काफी पसंद किया गया था. रानी के शादी और बेटी के जन्‍म के बाद दोनों कमबैक जबरदस्‍त रहे. क्रिटिक्‍स से लेकर फैंस तक का प्‍यार रानी की इस फिल्‍म को साफ तौर पर मिल रहा है. फिल्‍म के बारे में पहले ही ट्रेड एनालिस्‍ट अपनी राय बना चुके थे कि फिल्‍म पहले दिन 2-3 करोड़ की कमाई करेगी. पूरे देश में 961 स्‍क्रीन्‍स पर रिलीज हुई इस फिल्‍म ने पहले ही दिन 3.30  करोड़ की कमाई की थी.

ट्रेड एनालिस्‍ट तरण आदर्श ने ट्वीट करते हुए फिल्‍म के पांच दिन के आकंड़ों के बारे में पोस्‍ट किया है जिसमें फिल्‍म की कुल कमाई 20.10 करोड़ रुपये बताई गई है.

वहीं फिल्‍म के प्रोड्यूसर मनीष शर्मा का कहना है कि फिल्‍म ने रिलीज से पहले ही इसकी लागत वसूल कर ली थी और वो फिल्‍म को मिल रहे रिस्‍पॉन्‍स से बहुत खुश हैं. मनीष ने आगे कहा कि इस तरह की फिल्‍में बननी चाहिए और फिल्‍म की सफलता को देखते हुए और भी मेकर्स ऐसे सब्‍जेक्‍ट पर काम करना शुरू कर सकते हैं.

 

टीचर बनकर बॉक्‍स ऑफिस पर लोगों को एक्‍ट‍िंग का सबक सीखने वाली रानी सच में बॉलीवुड की रानी साबित हुई हैं. फिल्म ‘हिचकी’ नैना माथुर नाम की टीचर की कहानी है जिसे टॉरेट सिंड्रोंम नामक बीमारी है. इस वजह से उसे लगातार हिचकी आती है, जो उसके करियर के लिए एक रुकावट बनती है.

रानी ने फिल्म प्रमोशन का नया आइडिया निकाला था, जिसमें वो फिल्म इंडस्ट्री के लोगों की लाइफ में क्या चीज हिचकी बनी, उसके बारे में पूछती नजर आई थीं. करण जौहर से लेकर एक्शन हीरो अजय देवगन की लाइफ की हिचकी क्या रही इस बारे में उन्‍होंने रानी से बात की थी. बता दें कि इससे पहले शाहरुख खान, अनिल कपूर, कैटरीना कैफ अपनी जिंदगी की सबसे बड़ी हिचकी के बारे में बता चुके हैं.

About MD MUZAMMIL

Check Also

भाजपा ने मध्य प्रदेश में पांच मौजूदा सांसदों का काटा टिकट

भोपाल : भाजपा ने मध्य प्रदेश की 29 लोकसभा सीटों में से 15 सीटों पर …