Wednesday , August 23 2017
Home / देश / अपराध / प्रधानमंत्री मोदी के नाम पर चल रहा ‘चंदा उगाहने’ का रैकेट, CBI ने दर्ज किया केस
PC: nmvmindia

प्रधानमंत्री मोदी के नाम पर चल रहा ‘चंदा उगाहने’ का रैकेट, CBI ने दर्ज किया केस

नई दिल्लीः हाल के वर्षो में यदि सफलता की कोई गारंटी कुछ है तो वो है देश के प्रधानमंत्री, क्योंकि सफलता इनके कदम चूम रही है देश के आधे से ज्यादा राज्यों में इनकी पार्टी की सरकार हैं और इसी सफलता का फायदा कुछ जालसाज लोग जनता को मुर्ख बनाकर उठाते है.

ताज़ा मामला दिल्ली से सटे राज्य हरियाणा से है जहां पर कुछ लोग फर्जी तरीके से नरेंद्र मोदी के नाम का इस्तेमाल कर रहे थे.

सीबीआई ने एक ऐसे व्यक्ति और उसके सहयोगियों के विरुद्ध  केस दर्ज किया है जो देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम पर ही चंदा उगाही कर रहे थे। जब इसकी भनक सीबीआई को लगी तो उस शख्स समेत उसके साथियों के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया।

सीबीआई ने फरीदाबाद के नरेंद्र मोदी विचार मंच के अध्यक्ष जेपी सिंह और कुछ अज्ञात लोगों के विरुद्ध IPC संहिता के तहत धोखाधड़ी और आपराधिक साजिश के आरोपों में गुरुवार को मामला दर्ज किया है।

प्राथमिकी में कहा गया है कि अध्यक्ष जेपी सिंह और उसके साथियों ने पीएम नरेंद्र मोदी के नाम का गलत इस्तेमाल कर वर्ष 2015 से 2017 के बीच गलत तरीके से चंदा मांगकर लोगों के साथ धोखाधड़ी की है। ये आरोपी एक वेबसाइट चलाते थे, जिसका पता www.nmvmindia.org था, जिसपर प्रधानमंत्री की तस्वीर लगी हुई थी।

PC: nmvmindia

इन्होंने अपने वेबसाइट पर बीजेपी के कई नेताओ के साथ की फोटो भी लगा रखी है. अब कितना सच और कितना झूठ ये तो जाँच के बाद ही पता चल पाएगा पर हमारी सलाह है की यदि आप देश और मोदी के लिए कुछ करना चाहतें है तो सीधा आप प्रधानमंत्री के कोष में ही दान करे.

 

About RITESH KUMAR

Senior Correspondent at khabarondemand.com. Love to follow Politics, Sports and Culture.

Check Also

bjp, nda, narendra modi, congress, sonia gandhi, survey, election, देश के चुनाव, मोदी सरकार, राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन, कांग्रेस, सर्वे, बीजेपी, नरेंद्र मोदी

देश में ‘मोदी मैजिक’ बरकरार, अगर अभी हुए चुनाव तो फिर बनेगी NDA की सरकार

साल 2014 में बंपर सीटों को जीतकर देश की सत्ता पर काबिज होने वाली बीजेपी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *