Thursday , January 24 2019
Home / क्राइम / छिनतई,मारपीट,छेड़खानी के दो मामले थाने में दर्ज

छिनतई,मारपीट,छेड़खानी के दो मामले थाने में दर्ज

झाझा (बिहार):- झाझा थाना क्षेत्र के एक विवाद से संबंधित दोनों पक्षों की ओर से झाझा थाना में अलग-अलग मामले दर्ज कराया गया है। घटना में चार महिलाएं मामूली चोट बहादुर यादव को काफी गंभीर चोट आई है।

आवेदकों द्वारा छेड़खानी वह छिनतई जैसे आरोप लगाए हैं। घटना रंगा गांव की है कविता देवी पति राजेश यादव द्वारा दर्ज मामले के अनुसार आरोपियों द्वारा उनकी जमीन में मिट्टी गिरा दिए जाने के विरोध करने पर आरोपी अनिल वह सुनील यादव उसे गलत नियत से उठाकर उसे मुंह में गमछा डाल कर बगल में स्थित घर में ले गए।

तथा उसके शरीर के सारे कपड़ों को फाड़कर फेंक देने के बाद दुष्कर्म का प्रयास किया था। विरोध पर उसके साथ मारपीट भी किया गया है। मामले में अनिल सुनील  डोमन यादव समेत सिंकू कलबतिया फूलमती देवी को आरोपी बनाया गया है।

            उधर दूसरे पक्ष की कलवतिया देवी द्वारा दर्ज मामले के अनुसार नदी नहाने जाते वक्त आरोपी बहादुर यादव राजेश यादव सावित्री देवी आदि में एक ने पैर से उसके सीने पर मारा जबकि अन्य ने सुनील व बहू सिंकू देवी आदि से मारपीट करते हुए कान में सोना बाली व गले की 10 भर चांदी की सिकड़ी छीन लिया। थानाध्यक्ष ने बताया कि मामला जांच किया जा रहा है।।

About Binay Kumar Yadav

Check Also

ब्राजील: आध्यात्मिक गुरु पर यौन शोषण के आरोप

ब्राजील में अनेक महिलाओं ने जाने-माने एक स्वयंभू आध्यत्मिक बाबा पर अवसाद तथा अन्य समस्याओं …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *