Monday , December 17 2018
Home / ज़रा हटके / चैटग्रुप्स से चीन की युवती को आया ऐसा आइडिया कि बना दी करंट वाली ब्रा!
kodmedia24@gmail.com

चैटग्रुप्स से चीन की युवती को आया ऐसा आइडिया कि बना दी करंट वाली ब्रा!

बीजिंग। टेक्नोलॉजी के आज जाने से ना जाने कितने काम चुटकी बजाते हल हो जा रहें हैं, पहले जहां किसी काम को करने में कई घंटे तो कभी कभी महीनों लग जाया करते थे वही अब सारी चीज़े आसान हो गई।

अब आप सभी को तो मालूम ही हैं की आज पूरी दुनिया में चीन और उसके बनाए सामानों की भरमार हैं तो इसी कड़ी में आज हम आपकों बता रहे हैं एक ऐसी लड़की के बारे में जिसने सबकों आश्चर्य में डाल दिया हैं।

चीन की एक युवती ने टेक्नोलॉजी के जरिए ऐसे कपड़े बना दिए जो काफी चर्चा में हैं। नाओमी वू नामक यह युवती दक्षिण चीन की निवासी है। जब इसे फुर्सत मिलती है तो यह तरह-तरह के गैजेट्स बनाती है लेकिन ये गैजेट्स काफी खास होते हैं।

इन्हें कपड़ों की तरह पहना जा सकता है। वह अब तक एलसीडी स्कर्ट, सीक्रेट कम्पार्टमेंट जूते और खास तरह की मेकअप किट बना चुकी है। यही नहीं नाओमी एलसीडी से ब्रा भी बना चुकी है। इसका कपड़े के अलावा अन्य रूप में भी इस्तेमाल हो सकता है, खासतौर से सुरक्षा में।

लोग उसकी कल्पना पर आश्चर्य करते हैं क्योंकि ऐसे कपड़े शायद ही किसी ने पहले इजाद किए हों। नाओमी ने बताया कि उसे यह आइडिया ऑनलाइन चैटग्रुप्स से आया।

उसके मुताबिक तकनीकी उपकरणों को कपड़ों के रूप में पहनना बिल्कुल अलग किस्म का अनुभव है। वह चीन में इन कपड़ों की मॉडलिंग भी कर चुकी है।

मिनी स्कर्ट और एलसीडी ब्रा के अलावा नाओमी अन्य कपड़ों के आविष्कार में व्यस्त है। तकनीक को फैशन का रूप देने पर उसका कहना है, मैं दिखाना चाहती हूं कि तकनीक को किस तरह लड़कियों के लिए कूल बनाया जा सकता है।

About KOD MEDIA

Check Also

रांची: हाई पावर मोटिवेशनल सेमिनार ‘बाउंस बैंक’ का सफल शुरूआत

रांची: डॉ. विवेक बिन्द्रा रेडिषन ब्लू होटल में विशेष सेमिनार के लिए आज राजधानी में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *