Sunday , April 22 2018
Home / खेल / विवाद के बाद क्रिकेटर शमी ने पत्नी के सभी आरोप बेबुनियाद बताए
‪‪Mohammed Shami‬, ‪India national cricket team‬‬

विवाद के बाद क्रिकेटर शमी ने पत्नी के सभी आरोप बेबुनियाद बताए

क्रिकेटर मुहम्मद शमी ने कहा कि उनकी पत्नी हसीन जहां की ओर से लगाए गए सभी आरोप बेबुनियाद हैं। जिस मोबाइल की चैट मेरी पत्नी दिखा रही हैं वो फोन मेरा नहीं है। इस मामले की जानकारी करेंगे, उसके बाद ही स्थिति स्पष्ट हो सकेगी। शमी के कोच बदरुद्दीन सिद्दकी शमी को बेहद शर्मीले लड़के के रूप में महसूस करते हैं। उनकी नजर में वह ऐसी गलत हरकत किसी हाल में नहीं कर सकता।

पत्नी हसीन जहां के संगीन आरोप लगाने के बाद शमी बुधवार रात आठ बजे दिल्ली से अपने आवास अमरोहा के सहसपुर अलीनगर पहुंचे और पत्रकार वार्ता की। उन्होंने कहा कि घरेलू हिंसा का कोई मतलब ही नहीं है। हमारे परिवार में सब लोग खुश रहते हैं। आज तक कोई विवाद ही नहीं हुआ। मेरे परिवार को फंसाने की साजिश है। दुबई में रात रुकने के मामले में उन्होंने कहा कि वहां मैं अकेला था। इस सारे मामले में कोई बड़ी साजिश है। मेरा कैरियर बर्बाद करने की साजिश रची जा रही है। मेरे लिए मेरा परिवार और मेरी बेटी ही सब कुछ है। मैंने पत्नी और बेटी की हर एक ख्वाहिश पूरी की है। मैंने इस विवाद के बाद पत्नी से बात करने की कोशिश की, लेकिन वो कॉल रिसीव नहीं कर रही। उनके पापा भी कॉल रिसीव नहीं कर रहे हैं। बीसीसीआई से अभी मुझे कोई काल नहीं आई है। वह अपने परिवार के साथ रहना चाहते हैं।

शमी ऐसा काम कर ही नहीं सकता : कोच

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मुहम्मद शमी के कोच बदरुद्दीन सिद्दकी का कहना है कि वह बेहद शर्मीला लड़का है। सुलझा हुआ और महिलाओं को उनके हक का समर्थन करने वालों में से है। शमी जब बच्चा था तब मेरे पास कोचिंग के लिए आया था। मैं तभी से उसे जानता हूं। वह ऐसी गलत हरकत किसी हाल में नहीं कर सकता। अपनी पत्नी और बच्चे को बेहद प्यार करता है। पति और पत्नी के बीच के झगड़े को बिना मतलब के मुद्दा बना दिया गया है।

About Team Web

Check Also

आज पटना में है तेजप्रताप की सगाई!

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद और पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के बड़े पुत्र तेजप्रताप यादव की …