Tuesday , 23 May 2017

दहेज नही रसगुल्ला बना शादी टूटनें की वजह!

अक्सर आपनें देखा होगा कि दहेज न मिलनें के कारण बारात लौटी, लेक्न क्या आपनें ये भी कभी सुना है कि रसगुल्ला नें शादी की बारात को खाली हाथ लौटा दिया। जी हां, ऐसा ही कुछ केश सामनें आया है उन्नाव के खुंटहां गांव का। खुंटहा गांव में रहनें वाले युवक की शादी कर्मापुर में रहनें वाली यवती से हुई। बारात अपनें तय समय पर पहुंची और तो और बारात का खूब आवभगत भी हुआ। और जब बात खानें की आई तो दुल्हन पक्ष को पहले बुलाया गया। बारातियों के खानें के खास इंतजाम भी थे।

लेकिन जब खाना शुरू हुआ हो तो लड़की और लड़का दोनो ही पक्ष आपस में भिड़ गए। मिली जानकारी के अनुसार, खानें पीनें की जिम्मेदारी दुल्हन पक्ष को ही थी और रसगुल्ले के स्टॉल पर दुल्हन का चचेरा भाई खड़ा था। इस बीच वहां पर दुल्हन का भाई आया और वहां पर उसनें अपनी थाली में एक के बजाय दो रसगुल्ले रख लिए। दुल्हन के भाई नें उसे ऐसा करनें से रोका क्योकि उसे कहा गया था कि एक व्यक्ति को केवल एक ही रसगुल्ला देना है।

एक रसगुल्ला ज्यादा रखनें को लेकर विवाद बढ़ता ही चला गया और दोनो पक्ष आमनें सामनें आ गए। बात इतनी बिगड़ गई कि मारपीट तक की नौबत आ गई । किसी नें पुलिस को सूचना दी जिसनें मामला शांत करवाया और बात गांव के पंचायत तक पहुंच गई। पंचायत नें दोनो पक्षो को समझानें की कोशिश की लेकिन आखिरकार बारात बिना दुल्हन लिए चली गई।मामले की पूरी जांच अभी भी जारी है।

About Jaya Dwivedi

Check Also

मैं बचपन से ही ड्रामेबाज था:हैरी टांगरी

हैरी टांगरी को नाम से न पहचानें लेकिन उन्हें उनके चेहरे से बखूबी पहचाना जा …