Friday , February 22 2019
Home / क्राइम / लापरवाही की हद! ‘धरती के भगवान’ ने मासूम को जन्म लेते ही भेजा यमराज के पास
डॉक्टर ने बच्चे की गरदन की काट दी

लापरवाही की हद! ‘धरती के भगवान’ ने मासूम को जन्म लेते ही भेजा यमराज के पास

रिपोर्टर: भास्कर पांडे

सुलतानपुर (भास्कर पांडे): वैसे तो डॉक्टरों को ‘धरती का भगवान’ माना जाता है लेकिन कभी-कभी लापरवाही की वजह से ये भगवान शैतान बन जाते हैं। एक बार फिर से डॉक्टरों की लापरवाही की वजह से एक मासूम आज दुनिया में आया लेकिन आते के साथ ही वह यमराज के पास चला गया। इसके पीछे डॉक्टरों की लापरवाही सामने आई है।

मिली जानकारी के मुताबिक, सुलतानपुर जिला महिला चिकित्सालय में तैनात डॉक्टर्स की लापरवाही की वजह से आपरेशन के दौरान नवजात शिशु का सिर ही कट गया जिससे शिशु की मौत हो गई। जनपद के कोतवाली देहात क्षेत्र निवासी सुनील सोनी अपनी पत्नी कुशुम को कल यानि दिनाक 29 मई 2018 को जिला महिला चिकित्सालय मे भर्ती कराया। जहां डा. भट्ट ने आपरेशन किया। आपरेशन के दौरार डा भट्ट की लापरवाही से नवजात शिशु का सर कट गया।

कहने के मतलब एक बार फिर से डॉक्टर्स भगवान न बनकर शैतान बन गए। नवजात की मौत के बाद से उसकी मां की हालत खराब है। इतना ही नहीं परिजनों का भी रो-रोकर बुरा हाल है। मां को जब भी होश आ रहा है वह अपने बच्चे को ढूंढने लगती है। लेकिन अफसोस उसके बच्चे को ‘लापरवाही’ ने खत्म कर दिया है।

About RITESH KUMAR

Check Also

तूफानी दौरा, ग्रामीणों की समस्याओं को सुने

विकाश कुमार (बिसनुटीकर)  लोकप्रिय विधायक राजकुमार यादव ने तिसरी के कर्णपुरा, कानिचिहार,गोलगो, मनसाडीह,दुलियाकरम,दानोखुट्टा,जमामोसहित कई गांवों …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *