Tuesday , November 20 2018
Home / क्राइम / लापरवाही की हद! ‘धरती के भगवान’ ने मासूम को जन्म लेते ही भेजा यमराज के पास
डॉक्टर ने बच्चे की गरदन की काट दी

लापरवाही की हद! ‘धरती के भगवान’ ने मासूम को जन्म लेते ही भेजा यमराज के पास

रिपोर्टर: भास्कर पांडे

सुलतानपुर (भास्कर पांडे): वैसे तो डॉक्टरों को ‘धरती का भगवान’ माना जाता है लेकिन कभी-कभी लापरवाही की वजह से ये भगवान शैतान बन जाते हैं। एक बार फिर से डॉक्टरों की लापरवाही की वजह से एक मासूम आज दुनिया में आया लेकिन आते के साथ ही वह यमराज के पास चला गया। इसके पीछे डॉक्टरों की लापरवाही सामने आई है।

मिली जानकारी के मुताबिक, सुलतानपुर जिला महिला चिकित्सालय में तैनात डॉक्टर्स की लापरवाही की वजह से आपरेशन के दौरान नवजात शिशु का सिर ही कट गया जिससे शिशु की मौत हो गई। जनपद के कोतवाली देहात क्षेत्र निवासी सुनील सोनी अपनी पत्नी कुशुम को कल यानि दिनाक 29 मई 2018 को जिला महिला चिकित्सालय मे भर्ती कराया। जहां डा. भट्ट ने आपरेशन किया। आपरेशन के दौरार डा भट्ट की लापरवाही से नवजात शिशु का सर कट गया।

कहने के मतलब एक बार फिर से डॉक्टर्स भगवान न बनकर शैतान बन गए। नवजात की मौत के बाद से उसकी मां की हालत खराब है। इतना ही नहीं परिजनों का भी रो-रोकर बुरा हाल है। मां को जब भी होश आ रहा है वह अपने बच्चे को ढूंढने लगती है। लेकिन अफसोस उसके बच्चे को ‘लापरवाही’ ने खत्म कर दिया है।

About Akhil Kumar

ए. के. शुक्ला (क्राइम एडिटर एंड सीईओ) एक युवा पत्रकार हैं। लगभग 7 वर्षों तक आप वेब मीडिया और टीवी मीडिया के लिए काम कर चुके हैं। महुआ न्यूज, श्री न्यूज, नेशनल वॉयस, जिया न्यूज जैसे संस्थानों में बतौर एसोसिएट प्रोड्यूसर काम कर चुके हैं और श्री न्यूज के साथ-साथ रक्षक न्यूज, लाइव इंडिया जैसे शीर्ष क्रम के चैनलों की बेवसाइट के लिए सब एडिटर, सीनियर सब एडिटर, कॉपी एडिटर जैसे पदों पर काम कर चुके हैं। आपकी रुचि अपराध और राजनीति से जुड़ी खबरों के प्रति ज्यादा है।

Check Also

SINGHAM GOES PUNJABI

Ajay Devgn Films, Bhushan Kumar’s T-Series and Panorama Studios have come together to venture into …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *