Friday , October 19 2018
Home / क्राइम / हरियाणा: संत रामपाल मामले पर फैसला आज, हिसार में धारा 144 लागू, बंद हो सकती है इंटरनेट सेवा

हरियाणा: संत रामपाल मामले पर फैसला आज, हिसार में धारा 144 लागू, बंद हो सकती है इंटरनेट सेवा

नई दिल्ली: हिसार के सतलोक आश्रम वाले संत रामपाल मामले पर फैसला आज आना है, इसके मद्देनजर हिसार और आसपास बेहद कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गई है। बताया जा रहा है कि सुनवाई के दौरान कोर्ट से तीन किलोमीटर का सुरक्षा घेरा बनाया गया है। इस सुरक्षा घेरे में किसी भी बाहरी व्यक्ति के प्रवेश पर पूर्ण रूप से पाबंदी होगी।

कहा जा रहा है कि कानून व्यवस्था की स्थिति को बनाए रखने के लिए राजस्थान, पंजाब, मध्यप्रदेश और हरियाणा से विभिन्न हिस्सों से हिसार आने वाली ट्रेनों का संचालन नहीं होगा। रामपाल पर 24 अगस्त को फैसला आना था लेकिन राम रहीम के मामले को देखते हुए सुरक्षा कारणों से इसे टाल दिया गया और अब 11अक्टूबर को इसपर फैसला सुनाया जाएगा।

वहीं रामपाल पर देशद्रोह के मामले में 19 नवंबर को सुनवाई होगी। सुनवाई वाले दिन शहर में कई जगहों पर रूट डाइवर्ट रहेगा। दिल्ली रोड और राजगढ़ रोड और साउथ बाईपास पर रूट डाइवर्ट किया जाएगा। सुनवाई से 48 घंटे पहले ही जिले की सभी सीमाएं सील कर दी गई है।

कहा जा रहा है कि रामपाल के समर्थक किसी तरह की कानून व्यवस्था ना बिगाड़ पाए इसके लिए पहले से ही तैयारियां कर ली गई है। तमाम पुलिस जवानों की ड्यूटी लगाई गई है।पुलिस प्रशासन ने अभी से ही सभी तैयारियां करते हुए पुलिसकर्मियों को जगह-जगह तैनात कर दिया है। इसके अलावा आरएएफ की पांच कंपनियों को हिसार बुला लिया है।

प्रशासन ने मामले को गंभीरता से लेते हुए रैपिड एक्शन फोर्स की कंपनियां मांगी हैं। प्रदेश सरकार ने हिसार में पांच कंपनियों की तैनाती करने की बात मान ली है। प्रदेश सरकार ने बाहरी जिलों से भी पुलिस बल यहां भेजा है।

About KOD MEDIA

Check Also

बधाई हो रिव्यूःइंतजार मत किजिए बस बधाई दे आईए

  मान लिजिए कि आपकी काँलेज खत्म हो गई। और नौकरी लग गई और अपनी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *