Tuesday , March 19 2019
Home / मनोरंजन / दीपक कलाल और राखी सावंत का नया ड्रामा, कहा- शादी के बाद भाई-बहन बनकर रहेंगे

दीपक कलाल और राखी सावंत का नया ड्रामा, कहा- शादी के बाद भाई-बहन बनकर रहेंगे

अपनी ड्रामेबाजी को लेकर लगातार सुर्खियों में रहने वाली राखी सावंत ने एक बार फिर नई बातों को हवा दे दी है। इस बार राखी अपनी शादी को लेकर नई चर्चा में आईं है। शनिवार को राखी सावंत ने दीपक कलाल के साथ शादी को लेकर उड़ रही अफवाहों के बीच प्रेस कॉन्फ्रेंस की।

इस कॉन्फ्रेंस में दोनों ही के बीच हाईवोल्टेज ड्रामा चलता रहा। साथ ही राखी और दीपक दोनो ही मीडिया के सामने अश्लील बातचीत करने से भी नहीं चूके। राखी नें कांफ्रेंस के दौरान जमकर गाली गलौज भी की। साथ ही उन्होंने दीपक कलाल को भी जमकर फटकारा।

 

कांफ्रेंस के दौरान राखी ने कहा कि, ‘मैंने सुना है कि दीपिका पादुकोण ने अपनी शादी में 1 करोड़ का लहंगा पहना था, इसलिए मेरी शादी में 8 करोड़ का लहंगा होना चाहिए। इसके बाद राखी ने दिलचस्प बात कहते हुए कहा कि, शादी के बाद में और दीपक कलाल भाई-बहन बनकर साथ रहेंगे।’

 

इसके अलावा राखी ने कहा कि, उन्होंने अपनी शादी के रिसेप्शन में शाहरुख, सलमान, करीना और दीपिका को इनवाइट किया है। इस पर दीपक कलाल ने कॉमेडी करते हुए कहा कि हमारी शादी का बजट ज्यादा नहीं है, सिर्फ 70 करोड़ है। इस पर राखी ने कहा उन्होंने 85 करोड़ की बात कही थी, 15 करोड़ कहां गए। इस पर दीपक ने जवाब देते हुए कहा कि कुछ पैसा कपड़ो का कम हो गया।

 

 

आपको बता दें कि राखी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर  वेडिंग कार्ड पोस्ट किया था जोकि काफी वायरल हो रहा है। इस कार्ड में राखी सावंत औ दीपक कलाल की 31 दिसंबर को शादी होने की बात कही गई थी। हालांकि इस बात की भी चर्चा हो रही रही है कि राखी का ये कार्ड मजाक लग रहा है। इस कार्ड पर लिखी हुई अंग्रेजी भी गलत है।

 

गौरतलब है कि राखी ने भी खुद एक अखबार के जरिए इस बात की पुष्टि की है। बता दें कि कार्ड पर लिखा गया है कि, दो प्यार करने वाले दिल एक हो रहे हैं और यह वादा कर रहे हैं कि हमेशा प्यार करेंगे।

About MD MUZAMMIL

Check Also

23 मई को कौन मनायेगा दिवाली?

23 मई यानी कैलेंडर ईयर का 143 वां दिन. 23 मई 2019 को दुनिया के …