Thursday , January 24 2019
Home / मनोरंजन / टेक्सास के एक रेस्टोरेंट में डोसा का नाम रखा गया दीपिका पादुकोण

टेक्सास के एक रेस्टोरेंट में डोसा का नाम रखा गया दीपिका पादुकोण

 

अमेरिका के ऑस्टिन, टेक्सास के एक रेस्टोरेंट में दीपिका के ग्लोबल फैंडम को मद्देनजर रखते हुए, एक डोसा का नाम दीपिका पादुकोण के नाम पर रखा गया है। एक प्रशंसक ने ट्विटर पेज पर इस दिलचस्प मेन्यू की एक तस्वीर पोस्ट करते हुए दीपिका पादुकोण के डोसा के विवरण में लिखा है,’topped with fiery hot ghost chilli and stuffed with our potato mix’.

तो वही, दीपिका पादुकोण ने अपने इंस्टाग्राम पर मेनू की तस्वीर साझा करते हुए लिखा, ‘किसी को भूख लगी है?’ साथ ही, अभिनेत्री ने प्रशंसक को ट्वीट करते हुए कहा, वर्ष शुरू करने का एक शानदार तरीका … नया साल मुबारक हो! बॉलीवुड की अग्रणी महिला के रूप में प्रसिद्ध दीपिका पादुकोण ने साल का अंत दिसंबर के महीने में बड़ी उपलब्धियों के साथ किया है।


फोर्ब्स द्वारा सबसे अमीर भारतीय हस्तियों की सूची में टॉप 5 में स्थान पाने वाली एकमात्र महिला के रूप में दीपिका पादुकोण ने नई मिसाल कायम की है। कमर्शियल इंडस्ट्री में भी दीपिका एक पसंदीदा चेहरा है और ये ही वजह है कि आज वह सबसे अधिक फ़ीस लेने वाली अभिनेत्री में से एक है। दीपिका पादुकोण ने पद्मावत में अपने अविस्मरणीय प्रदर्शन के साथ न केवल दर्शकों का दिल जीत लिया था, बल्कि बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ की कमाई करने वाली पहली अभिनेत्री का ख़िताब भी अपने नाम कर चुकी है।

दिसंबर संस्करण के लिए GQ के कवर पर अपने सिज़लिंग अवतार में नज़र आ रही यह दीपिका पादुकोण का शादी के बाद पहला कवर पेज था।

इस साल टाइम्स की 100 प्रभावशाली लोगो की सूची में शामिल होने वाली एकमात्र अभिनेत्री का ख़िताब अपने नाम कर के दीपिका सबको गर्वित महसूस करवा चुकी है। अन्य उपलब्धियों के बीच दीपिका वैराइटी पत्रिका की अंतर्राष्ट्रीय महिला प्रभाव रिपोर्ट में भी नज़र आ चुकी है।

फिल्मों की बात करे तो, दीपिका पादुकोण अब मेघना गुलजार के निर्देशन में बनने वाली अगली फ़िल्म के लिए निर्माता बन गईं। अभिनेत्री फिल्म में मुख्य भूमिका भी निभाएंगी, जो कि एसिड हमले का शिकार हुई लक्ष्मी अग्रवाल की कहानी पर आधारित होगी।

About MD MUZAMMIL

Check Also

पावन श्रीराम कथा, जन्माष्ट्मी पार्क, पंजाबी बाग में हुआ भव्य समापन हुआ

  श्री महालक्ष्मी चैरिटेबल ट्रस्ट, पंजाबी बाग नें दिल्ली में पहली बार श्रदेय आचार्य श्री …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *