Saturday , November 18 2017
Home / Uncategorized / दिल्ली पुलिस के हत्थे चढ़ा ‘सीरियल रेपिस्ट’ !

दिल्ली पुलिस के हत्थे चढ़ा ‘सीरियल रेपिस्ट’ !

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने कल दिल्ली के न्यू अशोक नगर इलाके से एक ‘सीरियल रेपिस्ट’ को गिरफ्तार किया है, जो मासूम बच्चियों को अपनी हवस का शिकार बनाता था। पुलिस के अनुसार, आरोपी स्कूल जानें वाली बच्चियों को अपने साथ बहला-फुसलाकर लें जाता था, फिर उनके साथ रेप करता था। आरोपी सात सें बारह साल की लड़कियों को अपनी हवस का शिकार बनाता था।

पुलिस नें बताया की उस पर ऐसे कई मामलों की शिकायत हुई है, तीन मामले दिल्ली के न्यू अशोक नगर इलाके है। पुलिस आरोपी सें पूछताछ में लगी है ताकि ये पता लगाया जा सकें कि आरोपी नें अब तक ऐसी कितनी घटनाओं को अंजाम दिया है।

आरोपी सुनील रस्तोगी यूपी के रामपुर का रहने वाला है उसके परिवार में पत्नी वे पाँच बच्चे है। वे पेशे से टेलर का काम करता था।

आरोपी ने खुलासा किया है कि वह हर हफ्ते के अंत में टे्न से गाजियाबाद आता था और वहां से दिल्ली के यमुनापार के अनेक इलाको में लड़कियों की तलाश में निकल जाता था। आरोपी नें बताया कि उसे ठीक से याद भी नही है कि अब तक उसने ऐसी कितनी घटनाओं को अंजाम दिया है। वो 500 से ज्यादा बार बलात्कार कर चुका है।

सीसीटीवी फुटेज के जरिये पुलिस की गिरफ्त में आया आरोपी

फुटेज में दिखे चेहरे का स्कैच बनवाकर पुलिस जाँच मे जुट गयी थी और आसपास कें लोगो से पूछताछ की। करीब पंद्रह दिनों के अभियान के बाद वे पुलिस के हत्थे चढा।

About aparna pandey

Trainee Journalist and Mass Communication Student

Check Also

PM मोदी का ‘ट्रंप कार्ड’: भारत को अमेरिका से मिलेगा गार्जियन ड्रोन, छुड़ाएगा दुश्मनों के छक्के