Saturday , March 23 2019
Home / राज्य / डीएम की पत्नी बैठी धरना पर,जमुई

डीएम की पत्नी बैठी धरना पर,जमुई

(जमुई):- डीएम धर्मेन्द्र कुमार का दम्पति विवाद अब सारी सीमाओं को पर कर दिया है। जमुई स्थित डीएम के सरकारी आवास तक पहुंच चुका है। खबर आ रही है कि डीएम ने कोर्ट में तलाक़ की अर्जी दे चुके है। जिसके बाद उनकी पत्नी ने हंगामा खड़ा कर दिया है। पत्नी आवास में प्रवेश करने के लिए पत्नी वत्सला सिंह धरने पर बैठ गई है. लेकिन डीएम धर्मेन्द्र कुमार अपने आवास पर मौजूद नहीं हैं.

सूत्रों के अनुसार वत्सला सिंह पटना के मशहूर उद्योगपति अनिल सिंह की बेटी हैं। 2015 में डीएम और वत्सला सिंह की शादी पटना के पाटलिपुत्र में खूब धूमधाम से हुई थी। जमुई डीएम धर्मेन्द्र कुमार और उनकी पत्नी वतसला सिंह के बीच दम्पति विवाद चल रहा है। यह मामला महिला आयोग तक भी पहुंच चुका है। वहीं वत्सला सिंह पहले मीडिया को बता चुकी है। कि पति उनसे शादी के बाद हनीमून पर चलने को कह रहे थे। इसे उन्होंने अपने फैशन डिजाइनिंग के कोर्स की परीक्षा के कारण आगे करने की बात कही। इसी बात को लेकर वे मुझ पर बिफर गए। पति से विवाद के बाद डीएम की पत्नी अभी अपने मायके पटना स्थित पाटलिपुत्र कॉलोनी में रह रही है.
इस मामले में जमुई के डीएम (जिलाधिकारी) धर्मेंद्र कुमार को राष्ट्रीय महिला आयोग पटना व दिल्ली तलब कर चुका है। बता दें कि डीएम धर्मेंद्र कुमार को राष्ट्रीय महिला आयोग ने 20 जुलाई को दिल्ली बुलाया था. विदित हो कि इसी मामले को लेकर एडीजी (सीआइडी) कार्यालय में सिटी एसपी मध्य अमरकेश डी. और महिला आयोग की सदस्य सुषमा साहू के बीच तू-तू मैं-मैं हो गई थी। गौरतलब हो कि पाटलिपुत्र में पीड़िता ने 21 मार्च को पति के खिलाफ दहेज उत्पीडऩ का केस दर्ज कराया था।कांड संख्या 110/18 के तहत केस दर्ज किया था।

About Binay Kumar Yadav

Check Also

23 मई को कौन मनायेगा दिवाली?

23 मई यानी कैलेंडर ईयर का 143 वां दिन. 23 मई 2019 को दुनिया के …