Friday , November 16 2018
Home / क्राइम / 48 लाख में बनी सड़क दो दिन में हो गई खस्ताहाल, भ्रष्टाचार की हद हो गई योगी सरकार!

48 लाख में बनी सड़क दो दिन में हो गई खस्ताहाल, भ्रष्टाचार की हद हो गई योगी सरकार!

रिपोर्टर: सुनील वर्मा

गोंडा (सुनील वर्मा): गौरा विधानसभा के केशव नगर ग्रांट से घिसई रामपुरवा तक जिसकी लंबाई 800 मीटर है डामर रोड की परियोजना लागत 48 लाख 56000. है गन्ना विकास विभाग गोंडा द्वारा बनाई गई है जिस पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गन्ना विकास मंत्री सुरेश राणा, सांसद गोंडा कीर्तिवर्धन सिंह, गौरा विधानसभा के विधायक प्रभात वर्मा .के नाम की पट्टिका लगाई गई है और सड़क का निर्माणहुए 2 दिन भी नहीं पूर्ण हुआ की बरसात आते ही सड़क जगह-जगह धंस गई और पूर्णतया टूट कर क्षतिग्रस्त हो गई ।

वहां पर उपस्थित जनसमूह जनता ने बताया कि ठेकेदार द्वारा घटिया क्वालिटी की सामग्री मिट्टी के नाम पर धूल .और विभाग से जो घटिया क्वालिटी की सामग्री डामर के नाम पर कचरा का प्रयोग किया गया है देखने पर ही लगता है कि बहुत बड़ा भ्रष्टाचार किया गया है !

ग्रामीणों ने बताया कि बार-बार हम लोगों के द्वारा गन्ना विभाग के चीफ इंजीनियर अनिल शर्मा गन्ना विभाग द्वारा सेटिंग होने के कारण किसी ने कोई बात नहीं सुनी आज जब बारिश हुई तो दूसरे दिन ही पूर्णता सड़क हुए क्षतिग्रस्त हो गई।

 

उप गन्ना आयुक्त देवीपाटन मंडल अमर सिंह शाक्यवार से रिपोर्टर ने संपर्क किया तो उन्होंने बताया कि हमारे चीफ इंजीनियर अनिल शर्मा उक्त कार्य देखते हैं इस संबंध में आप उनसे वार्ता कर लीजिए। रिपोर्टर से हुई वार्ता के क्रम में चीफ इंजी नियर अनिल शर्मा गन्ना शीघ्र ही उक्त सड़क की जांच कर दोषी ठेकेदारों के विरुद्ध कार्यवाही की जाएगी।

उपस्थित जनसमूह मैं मुख्य रूप से बिंदेश्वरी प्रसाद वर्मा विनोद वर्मा मस्तराम यादव संजय चौहान पप्पू वर्मा भीखन सिंह राहुल वर्मा दुखीराम रिंकू वर्मा अजय तिवारी रामसनेही यादव दुखीराम आदमी क्षेत्रीय विधायक गोंडा के सांसद तथा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से उक्त सड़क की जांच कराकर दोषी ठेकेदार के विरुद्ध कड़ी से कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

खबर ऑन डिमांड के प्रेस रिपोर्टर सुनील वर्मा से वहां के लोगों ने मांग की कि हम लोगों की बात उच्चाधिकारियों तथा जन-जन तक पहुंचाया जाए ताकि ऐसी घटना भविष्य में फिर न दोहराई जा सके तथा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के करप्शन मुक्त उत्तर प्रदेश का सपना साकार हो सके .

About Akhil Kumar

ए. के. शुक्ला (क्राइम एडिटर एंड सीईओ) एक युवा पत्रकार हैं। लगभग 7 वर्षों तक आप वेब मीडिया और टीवी मीडिया के लिए काम कर चुके हैं। महुआ न्यूज, श्री न्यूज, नेशनल वॉयस, जिया न्यूज जैसे संस्थानों में बतौर एसोसिएट प्रोड्यूसर काम कर चुके हैं और श्री न्यूज के साथ-साथ रक्षक न्यूज, लाइव इंडिया जैसे शीर्ष क्रम के चैनलों की बेवसाइट के लिए सब एडिटर, सीनियर सब एडिटर, कॉपी एडिटर जैसे पदों पर काम कर चुके हैं। आपकी रुचि अपराध और राजनीति से जुड़ी खबरों के प्रति ज्यादा है।

Check Also

सलमान खान ने वाघा बॉर्डर से फ़िल्म “भारत” की एक झलक की साझा

सलमान खान की आगामी फिल्म भारत निस्संदेह सबसे अधिक अनुमानित फिल्मों में से एक है। …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *