Saturday , July 22 2017
Home / खबरें अभी अभी / सेक्स लाइफ को दुरुस्त बनाने के लिए रोज खाए अंडे

सेक्स लाइफ को दुरुस्त बनाने के लिए रोज खाए अंडे

‘सण्डे हो या मण्डे रोज खाओ अंडे’ का स्लॉगन काफी चर्चित है. लेकिन अगर आप इस स्लॉगन के जरिए कही बात को अपनाते है तो आपको बहुत लाभ मिलेगा. बता दें कि अंडा ना केवल स्वास्थ्य के लिए अच्छा है बल्कि यौनेच्छा बढ़ाने के लिए भी इसके अनोखे फायदे हैं. अंडे में पाया मौजूद विटामिन बी-5 और विटामिन बी-6 सेक्स लाइफ को दुरुस्त बनाने के लिए अच्छा माना जाता है.

जानकारी के मुताबिक, अगर सेक्स लाइफ को बेहतरीन बनाने के लिए अंडों के साथ गाजर का सेवन करें. गाजर को आधे उबले अंडों में मिलाएं और इसमें शहद डालकर खाएं. महीने में एक या दो बार इसका सेवन करने से लाभ मिलेगा.एक सर्वे में भी सामने आया था कि जो लोग फ्राइड अंडा खाने के शौकीन हैं वे सेक्स में अधिक रुचि रखते हैं यानी उनकी यौन इच्छाएं दूसरों के मुकाबले तीव्र होती हैं.

वहीं, अगर गाजर खाना पसंद नहीं करते तो आप अदरक का इस्तेमाल कर सकते हैं. आधे उबले अंडों में एक चम्मच अदरक का जूस मिलाएं और रोज रात सोने से पहले इसका सेवन करें. जल्द ही आपको असर दिखेगा.महिलाओं के लिए अंडे का सेवन काफी फायदेमंद होता है. अंडे में मौजूद फोलिक एसिड और विटामिन बी-12 स्तन कैंसर को दूर रखता है. साथ ही ये भ्रूण विकसित करने में मदद करता है.

About ashu

Check Also

9 अगस्त से शुरू होगा ‘बीजेपी भारत छोड़ो’ आंदोलन:ममता बनर्जी

नई दिल्ली: बंगाल की मुख्यमंत्री ने कहा है कि देश में आपातकाल से भी ज्यादा बुरे हाल …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *