Friday , February 22 2019
Home / खेल / #indvEng: चोटिल साहा को विश्राम, चौथे टेस्ट में भी खेलेंगे पार्थिव

#indvEng: चोटिल साहा को विश्राम, चौथे टेस्ट में भी खेलेंगे पार्थिव

नई दिल्ली । विकेटकीपर ऋद्धिमान साहा की बायीं जांघ में खिंचाव की समस्या अभी भी बरकरार हैं जिसके वजह से वापसी कर रहे पार्थिव पटेल 8 दिसंबर से इंग्लैंड के खिलाफ मुंबई में शुरू हो रहे चौथे टेस्ट में खेलेगे।

आठ साल बाद टेस्ट टीम में वापसी करते हुए मोहाली में 42 और 67 रन की पारियां खेलने वाले पार्थिव को टीम प्रबंधन को प्रभावित करने का एक और मौका मिलेगा।

बीसीसीआई सचिव अजय शिर्के ने विज्ञप्ति में कहा, ‘पार्थिव पटेल 8 दिसंबर 2016 से मुंबई में शुरू हो रहे 5 टेस्ट मैचों की सीरीज के चौथे टेस्ट के लिए भारतीय टीम का हिस्सा बने रहेंगे।’ साहा को विशाखापत्तनम में दूसरे टेस्ट के दौरान चोट लगी थी और उन्हें आगामी टेस्ट से आराम दिया गया है।

विज्ञप्ति के अनुसार, ‘बीसीसीआई की मेडिकल टीम ने पुष्टि की है कि विकेटकीपर ऋद्धिमान साहा अब भी बायीं जांघ में खिंचाव से उबर रहे हैं जो समस्या उन्हें वाइजैग में दूसरे टेस्ट के दौरान आई थी।’ उन्होंने कहा, ‘एहतियाती कदम के रूप में साहा को आराम की सलाह दी गई है। बीसीसीआई की मेडिकल टीम विकेटकीपर बल्लेबाज की प्रगति पर नजर रख रही है।’ इस बीच पहले तीन टेस्ट के लिए टीम का हिस्सा रहे दिल्ली के तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा को उनकी शादी के लिए रिलीज कर दिया गया है। दूसरा और तीसरा टेस्ट क्रमश: 246 और आठ विकेट से जीतने के बाद भारत पांच मैचों की सीरीज में 2-0 से आगे चल रहा है।

About RITESH KUMAR

Check Also

Ban lifted on Hardik Pandya and KL Rahul, BCCI takes a move for allowing duo for Playing International Cricket

नई दिल्ली। बीसीसीआई ने बड़ा फैसला लिया है और केएल राहुल के साथ ही हार्दिक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *