Monday , March 25 2019
Home / मनोरंजन / सनी लियोनी के साथ काम न करना पड़े, बहाना मार निकल गई ये बोल्ड अभिनेत्री
PC: Kodmedia

सनी लियोनी के साथ काम न करना पड़े, बहाना मार निकल गई ये बोल्ड अभिनेत्री

वैसे तो बॉलीवुड एक्ट्रेस अपने जलवे दिखाने में कही से भी पीछे नहीं दिखना चाहती है पर यदि यही जलवा अपने प्रतिद्वंदी के साथ दिखलाना हो तो पसीने आ जाते है और कोई ना कोई बहाना कर देते है.

 

I make em diamonds shine

A post shared by Esha Gupta (@egupta) on

हम बात कर रहे है बॉलीवुड की एक बोल्ड एक्ट्रेस से सेक्स सिंबल बन चुकी ईशा गुप्ता की.

वैसे तो ये कई बार से सोशल साईट इंस्टाग्राम पर लगातार अपनी बोल्ड तस्वीरों से धमाल मचा रही है पर जैसे ही इनका सामना बोल्ड और लगातार बॉलीवुड में अपनी जगह पक्की करती सनी लियोनी से हो गया तो मैडम ने चुपके से कन्नी काट लिया पर इनकी ये चालाकी पकड़ी गई.

आखिर क्यों किया मना?

ऐसा है की सनी लियोनी मैनफोर्स की ब्रांड एंबेसडर हैं और इसके कंडोम के ऐड में नजर आती रहती है तो कंपनी ने सोचा क्यों ना सनी और ईशा गुप्ता एक साथ इसके विज्ञापन में आ जाए पर ये तो निकल गई बड़ी उस्ताद?

 

📸 @taras84

A post shared by Esha Gupta (@egupta) on

मांगी दुगुनी फ़ीस  

 जानकारी के अनुसार कंडोम निर्माता कंपनी मैनफोर्स ने ईशा गुप्ता को अपने ब्रांड के लिए अप्रोच किया था पर इसने तो अपनी फ़ीस की डिमांड ऐसी कर दी की ऐड निर्माताओं की हालत ही पतली हो गई.

इस विज्ञापन के लिए ईशा ने ये शर्त रख दी कि वो तभी इस विज्ञापन का हिस्सा बनेगी जब उसे सनी की तुलना में दोगुनी फीस दी जाएगी. जी हां, ईशा गुप्ता ने इस ऐड के लिए सनी लियोनी से दोगुनी फीस की डिमांड कर दी थी.

 

Crazy nights!! by @tomasmoucka

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

 कंपनी चाहती थी एक ऐसा विज्ञापन बनें जिसमें ईशा गुप्ता और सनी लियोनी साथ में हो, पर ईशा की ऐसी डिमांड के बाद ऐड मेकर्स को इस आईडिया से किनारा करना ही मुनासिब समझा.

 

About RITESH KUMAR

Check Also

भाजपा ने मध्य प्रदेश में पांच मौजूदा सांसदों का काटा टिकट

भोपाल : भाजपा ने मध्य प्रदेश की 29 लोकसभा सीटों में से 15 सीटों पर …