Thursday , April 26 2018
Home / खेल / टि्वटर पर शर्त हारने के बाद टेनिस स्टार बुशार्ड ने निभाया वादा, फैन के साथ गईं डेट पर

टि्वटर पर शर्त हारने के बाद टेनिस स्टार बुशार्ड ने निभाया वादा, फैन के साथ गईं डेट पर

न्यूयॉर्क: कनाडा की टेनिस खिलाड़ी यूजीनी बुशार्ड ने अपना वादा निभाया है. हुआ कुछ ऐसा की एक फैन से ये टि्वटर पर शर्त हार गई और शर्त के मुताबिक इन्हें उसके साथ डेट पर जाना था जो इन्होने पूरा भी किया। उन्होंने जॉन के साथ ब्रूकल्न नेट्स और मिल्वाक बक्स का सुपर बॉल मैच देखा।

बता दें कि कुछ समय पहले कनाडा की टेनिस खिलाड़ी यूजनी बुकार्ड को ट्विटर पर एक फैन से शर्त लगाना भारी पड़ा था। 5 फरवरी को न्यूयॉर्क में चल रहे अटलांटा फाल्कंस और न्यू इंग्लैंड पेट्रियोट्स के बीच हुए सुपर बॉल फाइनल मैच के दौरान यूजनी ने ट्वीट किया था कि इस बार अटलांटा की टीम ही विजेता बनेगी. लेकिन तभी पेट्रियोट्स के फैन ने ट्वीट कर उनसे शर्त लगाई कि अगर पेट्रियोट्स टीम जीती तो वह उनके साथ डेट पर जाएंगी, जवाब में बुकार्ड ने हां की थी।

 

पहले क्वार्टर में तो अटलांटा की टीम आगे थी, लेकिन शर्त लगाने के बाद ही उनकी टीम फिर से पीछे हो गई. दूसरे और तीसरे क्वार्टर में पिछड़ने के बाद भी पेट्रियोट्स टीम ने 34-28 से जीत दर्ज की. जिसके बाद बुकॉर्ड ने डेट पर जाने की शर्त मंजूर की और ट्वीट किया कि वह आगे से किसी के साथ कोई भी शर्त नहीं लगाएंगी।

 

About Team Web

Check Also

जस्टिस लोया केस: नहीं होगी SIT जांच, सुप्रीम कोर्ट ने ठुकराई याचिका

नई दिल्ली: सीबीआई के स्पेशल जज बीएच लोया की मौत के मामले में निष्पक्ष जांच …