Thursday , October 18 2018
Home / राज्य / झारखण्ड बिहार मे फ़ास्ट न्यूज़ का संचालन जल्द होगी शुरू

झारखण्ड बिहार मे फ़ास्ट न्यूज़ का संचालन जल्द होगी शुरू

अहमदाबाद स्थित होटल के के हाउस में भव्य समारोह का .आयोजन कर फ़ियामाता इंटरनेशनल प्राइवेट लिमिटेड द्वारा संचालित फास्ट न्यूज़ का विस्तारीकरण को लेकर फ़ियामाता इंटरनेशनल प्राइवेट लिमिटेड ने झारखंड बिहार में सुचारू ढंग से संचालित के लिए सामर्थ नेशनल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड को कार्यभार सौंपा और झारखंड बिहार की लॉन्चिंग अहमदाबाद से कर दी गई ।

फास्ट न्यूज के संचालक हर्ष जानी एवं नीतू जानी कार्यभार, देते हुए कहे के फास्ट न्यूज लोकतंत्र का एक स्तंभ के रूप में काम कर रहा है , और इसको बनाए रखने के लिए हम सब वचनबद्ध हैं गरीब की दर्द , बिर्ध, सामाजिक तथा अन्य कई दिशा की समाचारों का संकलन करने की ओर सदैव अग्रसर है , जिसे किसी कारणवश अन्य मीडिया नहीं दिखा पाती है ।

यह देश का एक आइना के रूप में कार्य करेंगी इसके लिए मैं , सामर्थ नेशनल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड को हार्दिक बधाई देते हुए , उनसे उम्मीद करता हूं कि न्यूज़ संचालित कर लोकतंत्र का एक आईना बनाने का काम करेंगे, और लोकतंत्र तथा सामाजिक भलाई का कार्य करेंगे मौके पर समाजसेवी सुजीत कंबले और वकील जयेश उपस्थित थे।

फ़ास्ट न्यूज़ की विशेषताएं

यह एक विश्वस्तरीय न्यूज़ संचालित कंपनी है, इसके मे किसी वि देश का न्यूज़ किसी भी भाषा मे पढ़ा जा सकता है। तथा विश्वस्तरीय न्यूज़ का संकलन होता है।और मुद्दा नुशार न्यूज़ का वर्गीकरण किया गया है।

जानकारी देते हुए निर्देशक

सामर्थ नेशनल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड

निदेशक अरुण कुमार व धीरज कुमार ने जानकारी देते हुए कहे, हैं कि फास्ट न्यूज़ झारखंड बिहार का एक अहम चैनल बनेगी, जिसमें सभी तथ्यों तथा सभी तरह के समाचारों का संकलन का विशेष ध्यान रखा जाएगा।

आवश्यकता अनुसार बाहर से टीम आएगी और समाज को एक दिशा देने के कार्य करेगी समाचार संकलन के माध्यम से लोगों को आत्म संतुष्ट करने का प्रयास करूंगा जैसा कि हम सभी जानते हैं कि रात्रि में सो के उठने के बाद सबसे पहले हम लोग समाचार न्यूजपेपर पर एक ध्यान टिकाते हैं, ताकि देश दुनिया में हो क्या रही है इसे जान सके और उस अनुसार कार्य कर सकें लोग समाचार पर विश्वास करते हैं हम सभी उनके विश्वास पर खरा उतरने का अथक प्रयास करूंगा , इसके लिए झारखंड से पत्रकार प्रदीप कुमार साव एवमं पंकज कुमार मिस्त्री ने निर्देशकों को ढेर सारी बधाई दी, इस समारोह में झारखंड का प्रतिनिधित्व गोबिंद जी कर रहे थे।

About Pankaj Mistri

Check Also

नमस्ते इंग्लैंड” के लिए अक्षय कुमार ने दिया एक खास संदेश!

सुपरहिट फ़िल्म नमस्ते लंदन के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के बाद, निर्देशक और निर्माता …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *