Saturday , November 17 2018
Home / क्राइम / सुलतानपुर: दोस्तपुर में क्षत्रिय-निषादों के बीच खूनी झड़प, दर्जनों घायल, जमकर चले लाठी-डंडे!

सुलतानपुर: दोस्तपुर में क्षत्रिय-निषादों के बीच खूनी झड़प, दर्जनों घायल, जमकर चले लाठी-डंडे!

रिपोर्टर: सुजीत विजयपाल पांडे

सुलतानपुर/दोस्तपुर (सुजीत विजयपाल पांडे) :  यूपी के सुलतानपुर जनपद के दोस्तपुर में आज क्षत्रिय समाज और मुस्लिम समुदाय के लोगों के बीच खूनी संघर्ष में कई लोगों के घायल होने की सूचना है। इतना ही नहीं दोनों तरफ से जमकर गोली, चाकू-छूरी और लाठी डंडे चले हैं। इस झड़प में किसी का हाथ टूटा है तो किसी का सिर फूटा है, किसी की उंगली कट गई है तो कोई बेहोश हो गया।

खूनी संघर्ष में कुछ ऐसा हुआ हाल!

मामला दोस्तपुर थाना क्षेत्राधिकार के बिरईपुर गांव का है। यहां क्षत्रिय वर्ग के लोगों और मुस्लिम समुदाय के लोगों के बीच जमीन के मामले को लेकर आज यानि 29 मई को किसी बात को लेकर कहा सुनी हुई। कहा सुनी इतनी बढ़ गई कि यह मामला गोलीबारी, चाकू बाजी, छूरेबाजी में दब्दील हो गई।

पुलिस ने घायलों को अस्पताल में उपचार हेतु भर्ती कराया है

खूनी झड़प में जमकर गोलियां चलीं, लाठी-डंडे चले और छूरे-चाकुओं का इस्तेमाल भी हुआ। झड़प में दर्जनों लोगों को गंभीर चोटे आईं हैं।

खूनी संघर्ष में घायल लोग अपनी चोटें दिखाते हुए

इस खूनी संघर्ष में कुछ के सिर फूटे हैं तो किसी के हाथ टूटे, किसी की उंगली कटी तो कोई मौके पर ही बेहोश हो गया।

झड़प में घायल महिला

मामले की जानकारी मिलते ही थानाध्यक्ष दोस्तपुर दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है।

झड़प में घायल सख्स अपनी चोटें दिखाते हुए

मामले में एसओ दोस्तपुर ने खबरऑनडिमांड को बताया कि दोनों पक्षों के खिलाफ सम्बन्धित भा. द. सं. के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

थानाध्यक्ष को कार्यवाई के लिए दी गई अर्जी। दोनों पक्षों ने एक-दूसरे के खिलाफ अर्जी दी है।

About Akhil Kumar

ए. के. शुक्ला (क्राइम एडिटर एंड सीईओ) एक युवा पत्रकार हैं। लगभग 7 वर्षों तक आप वेब मीडिया और टीवी मीडिया के लिए काम कर चुके हैं। महुआ न्यूज, श्री न्यूज, नेशनल वॉयस, जिया न्यूज जैसे संस्थानों में बतौर एसोसिएट प्रोड्यूसर काम कर चुके हैं और श्री न्यूज के साथ-साथ रक्षक न्यूज, लाइव इंडिया जैसे शीर्ष क्रम के चैनलों की बेवसाइट के लिए सब एडिटर, सीनियर सब एडिटर, कॉपी एडिटर जैसे पदों पर काम कर चुके हैं। आपकी रुचि अपराध और राजनीति से जुड़ी खबरों के प्रति ज्यादा है।

Check Also

क्या “मिर्ज़ापुर” में पंकज त्रिपाठी का किरदार जौनपुर के सांसद धनंजय सिंह से प्रेरित है?

एक्सेल एंटरटेनमेंट की आगामी वेब श्रृंखला “मिर्ज़ापुर” दिल दहला देने वाले एक्शन के क्षणों से …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *