Friday , October 19 2018
Home / मनोरंजन / डायरेक्टर विकास बहल की बढ़ीं मुश्किलें, महिला ने लगाया यौन शोषण का आरोप

डायरेक्टर विकास बहल की बढ़ीं मुश्किलें, महिला ने लगाया यौन शोषण का आरोप

फिल्म अभिनेत्री तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर के बीच का विवाद अभी थमा भी नहीं है कि फिल्म इंडस्ट्री के एक डायरेक्टर पर महिला से यौन शोषण का आरोप लगा है. डायरेक्टर का नाम विकास बहल है. विकास ने क्वीन फिल्म को डायरेक्ट किया था. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, विकास पर उनके पूर्व प्रोडक्शन हाउस ‘फैंटम’ के बैनर तले बनी फिल्म ‘वेलवेट’ के दौरान क्रू मेंबर्स में शामिल महिला से यौन शोषण का आरोप लगा है. पीड़िता का आरोप है कि उन्होंने प्रोडक्शन हाउस के सह-मालिक अनुराग कश्यप से इसका जिक्र किया था लेकिन उन्होंने भी उसकी कोई मदद नहीं की. एक्ट्रेस कंगना रनौत ने पीड़िता का समर्थन किया है.

फिल्ममेकर हंसल मेहता और अपूर्व असरानी ने इस मामले में विकास बहल की कड़ी निंदा की है. उन्होंने हफपोस्ट की खबर को शेयर करते हुए लिखा कि क्या कोई इन लोगों के बारे में कुछ करेगा या फिर इंडस्ट्री हमेशा की तरह ऐसे लोगों को बचाती रहेगी, जैसा कि हमेशा से किया जाता रहा है. दरअसल यह बात साल 2015 की है. ‘वेलवेट’ फिल्म के प्रमोशनल टूर के दौरान क्रू में शामिल महिला ने विकास बहल पर उसका यौन शोषण करने का आरोप लगाया है.

पीड़ित महिला ने आरोप लगाते हुए कहा, ‘5 मई, 2015 को विकास बहल ने मुझे मेरे होटल के रूम तक छोड़ने के लिए पूछा. मैं नशे में थी. उन्होंने जबरदस्ती मुझे मेरे कमरे तक छोड़ने के लिए मनाया. इसके बाद उन्होंने मेरे साथ दुर्व्यवहार किया. मैं महीनों तक इस घटना से उबर नहीं पाई थी.’ इसके पांच महीने बाद पीड़िता ने अनुराग कश्यप से इसका जिक्र किया. पीड़िता का आरोप है कि अनुराग ने भी उनकी कोई मदद नहीं की. पीड़िता ने कहा कि विकास बहल ने उन्हें काफी लंबे समय तक परेशान किया था. आखिरकार तंग आकर उन्होंने कंपनी छोड़ दी. कंगना रनौत ने पीड़िता का समर्थन करते हुए कहा कि एक बार यह मुद्दा फिर तब उठा है जब प्रोडक्शन हाउस ‘फैंटम’ खत्म हो गया है. विकास बहल अब एक कमजोर व्यक्ति के तौर पर दिखाई दे रहे हैं.

About Web Team

Check Also

बधाई हो रिव्यूःइंतजार मत किजिए बस बधाई दे आईए

  मान लिजिए कि आपकी काँलेज खत्म हो गई। और नौकरी लग गई और अपनी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *