Thursday , October 18 2018
Home / मनोरंजन / फिल्म रिव्यू: थोड़ी सी फीकी थोड़ी सी मीठी हैं ‘जलेबी’

फिल्म रिव्यू: थोड़ी सी फीकी थोड़ी सी मीठी हैं ‘जलेबी’

रोमांस एक ऐसा जॉनर है जो बॉलीवुड बॉक्स ऑफिस पर हमेशा हिट रहा। यही वजह है कि निर्माता-निर्देशक अलग-अलग तरह की लव स्टोरीज के साथ प्रयोग करते रहते हैं।ऐसी ही कहानी है ‘जलेबी’की

इससे पहले ‘इफ ओनली’ में नजर आ चुके एक्टर वरुण मित्र और रिया चक्रवर्ती स्टारर यह फिल्म एक ऐसी लड़की की प्रेम कहानी है।जो अपनी जिंदगी को बिंदास जीना चाहती है। उसे पुरानी दिल्ली के एक लड़के से प्यार हो जाता है। जिससे वह शादी भी कर लेती है लेकिन फिर उस लड़की को लड़के का कंसर्वेटिव नेचर बहुत ही अजीब लगने लगता हैं।इससे ज्यादा फिल्म की कहानी नही बताने बाला आप खुद अपने पार्टनर के साथ फिल्म का मजा ले।

पुष्पदीप भारद्वाज के निर्देशन और मुकेश भट्ट के प्रोडक्शन में बनी इस फिल्म की कहानी कौंसर मुनीर और पुष्पदीप ने लिखी है। स्टार कास्ट की बात करें तो रिया और वरुण दोनों ही बड़े स्टार्स नहीं हैं। रिया ने मेरे डैड की मारुति, सोनाली केबल और हाफ गर्लफ्रेंड जैसी फिल्मों में काम किया है लेकिन वरुण के लिए यह उनके करियर की दूसरी फिल्म है जो उनके लिए जाहिर तौर पर उनके लिए बहुत ज्यादा मायने रखते हैं।

फिल्म को थोड़े और बेहतरीन तरीके से लिखा जा सकता था।फिल्म की शुरूआत अच्छी हैं।। कई मजेदार सीन हैं। धीरे धीरे कहानी वरुण और रिया पर आती है और आपको लगेगा कि फिल्म काफी धीमी चल रही है। फिल्म के क्लाइमैक्स पर और काम करना चाहिए था। क्लाईमैक्स देखकर आपकी फिल्म से जुड़ी जो आपको अपनी मोह्ब्बत याद आ जायेगी।

अदाकारी में फिल्म में हर एक किरदार ने काफी अच्छा काम किया है। खासकर रिया चक्रवर्ती और वरुण ने बहुत शानदार काम किया। वरुण के लिए तो मानो ये एक टेलर मेड रोल था, वो उसमें एक दम फिट बैठते हैं। ओवरआल कास्टिंग बढ़िया है।

संगीत बहुत अच्छा है, कान को अच्छा लगता है। कुल मिलाकर ये फिल्म आपको पूरी तरह खुश नहीं करती न ही पूरी तरह निराश। अच्छे परफॉर्मेंस और बढ़िया संगीत के लिए एक बार देखी जा सकती है जलेबी

स्टार:5/3

About Web Team

Check Also

नमस्ते इंग्लैंड” के लिए अक्षय कुमार ने दिया एक खास संदेश!

सुपरहिट फ़िल्म नमस्ते लंदन के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के बाद, निर्देशक और निर्माता …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *